Sunday, July 13, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 15/7/2014 मंगलवार

जानिये और संवारियें अपना कल
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 15/7/2014  मंगलवार
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आर्थिक साधन सीमित होने के कारण लक्ष्य प्राप्ति में दिक्क्त आ सकती है/ नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ आज  सहचर की भावनाओं के प्रति संवदेनशील रहिये/बचते बचते भी कलह का अंदेशा  है/भाग्य अनुकूलता से कलात्मक गतिविधियों के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बनेगी/मीडिया, कलाकृतियों व् चाँदी के विक्रता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/फिल्म निर्माता,फैशन व् ग्लैंमर जगत ,चाँदी ,एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता,कलाकार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए उत्तम दिन है/आज सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया शुरू न कीजिये/अनर्गल वाद विवाद से भी दूर रहिए /

अंक ३,१२,२१,३० 
धन की कमी के कारण आज आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/अपव्यय के कारण जीवनसंगी से मन मुटाव का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आपके कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते हैं/धार्मिक व् रचनात्मक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ कृषि उत्पादों,चाँदी ,कलाकृतियों,नवरतन व् ईंधन की विक्रेता,सेना अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
   
अंक ४,१३,२२,३१
 नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ प्रेमप्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी खलेगी/रचनात्मक गतिविधियों ,सैर सपाटे आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/एयर ट्रेवेल्स,मीडिया व् कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/यथासम्भव शांत चित से काम कीजिये व् अनर्गलवाद विवाद से दूर रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ६,१५,२४
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/कुछ आकस्मिक धन व् यश प्राप्ति के आसार है/  सेक्सोलॉजिस्ट्स,फैशन व् ग्लैमर जगत,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन हैं/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक ७,१६,२५
व्यवसायिक व्  सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/फिल्म निर्माता,कला दीर्घ संचालक,कलाकार,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/वायु जनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुड़े किसी प्रकरण मैं भी बाधा आ सकती है/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी  स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ  सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/धर्मगुरु,फोटोजर्नलिस्ट,कृषक वर्ग ,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी  बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/ आर्थिक स्तर पर भी कुछ परेशानी रहेगी,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आपके स्थिति सम्भली रहेंगी /धार्मिक क्रिया कलापों,पत्रकारिता,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श की ओर रुझान बढ़ेगा/कृषक वर्ग,फोटोजर्नलिस्ट ,ईंधन विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment