Sunday, December 14, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/1/2015 सोमवार

जानिये और संवारियें अपना आने वाला दिन
=============================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/1/2015  सोमवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपके रूचि आमोद प्रमोद,सैर सपाटे मैं बढ़ेगी,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए / मीडिया,एयर ट्रेवल्स,कलाकार,चाँदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के निर्यातक, आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजुर्गों के दृष्टिकोण  को समझने की कोशिश कीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी  व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व्  बात मनवाने की  स्थिति मैं रहेेंगे/ धार्मिक गतिविधियों,ज्योतिष,वास्तु परामर्श व् तीर्थ यात्रा की ओर रुझान बढ़ेगा/चाँदी ,हीरे,कलाकृतियों के विक्रेता व् ,निर्यातक,धर्मप्रचारक, ट्रांसपोर्ट्स,आर्किटेक्ट्स व् कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् व्यक्तिगत प्रयास दोनों ही आपको आशा से  कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी व् आप अपनी बात मनवाने की  रहेंगे/सर्जन्स,प्रसूति गृह,योग ध्यान केंद्र ,मीडिया,प्रकाशक,सरसों के तेल,पेट्रोल,वाहन,हीरे व् चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम् पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों की विचारधारा समझने व् उनके साथ ताल मेल अपनाने की कोशिश कीजिये/ टूरिज्म सेक्टर,चाँदी ,कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक,मीडिया,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/यातायात नियमों की अवहेलना व् बुजुर्गों से अनर्गल विवाद
आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ व्यवस्थित चित से दैनिक क्रियाकलाप पूरे करने की कोशिश  कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्यवश  भी आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के संकेत नहीं है/ दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक 7,16,25
आज आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने  व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति स्थिति सुखद रहेगी/ मीडिया,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,हीरे,चांदी ,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्तर पर आपकी स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/धर्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक,सर्जन्स,ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,लोहे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आपका वर्चस्व व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं बढ़ेगा/आप अपनी बात सहजता से  मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु परामर्श मैं रूचि बढ़ेगी/फोट जर्नलिस्ट,ईंधन,वाहन,कृषि उत्पादों के विक्रेता ,धर्म प्रचारक ,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment