Sunday, December 14, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 16 /12 /2014 मंगलवार

''जानिए अपना आने वाला दिन 
======================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  16 /12 /2014 मंगलवार   
==============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आपका रुझान रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोद,सैर सपाटे मैं बढ़ेगा,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिए /बुजुर्गों के प्रति अधिक संवदेनशील रहिये व् उनकी आशीष पाने के कोशिश कीजिये/शिपिंग सेक्टर,मीडिया,चाँदी ,मोती ,मत्स्य के विक्रेता व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् आहार  की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ ज्वर,रक्त विकार,चर्म विकार व् जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों,ज्योतिष परामर्श,शोध कार्यों मैं बढ़ेगी/हीरे,वाहन,शल्य चिकित्सा उपकरणों व् लोहे के विक्रेता,मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक देंगे/  व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,वाहन,लोहे,पेट्रोल,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,शल्य चिकित्सिक,धर्म गुरु ,कृषक वर्ग,भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता,मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट,आर्किटेक्ट्स,शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक गतिविधियों के क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/ अहम पर यथासंभ काबू रखिये/अपने बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से  वैचारिक सामंजस्य की नीति अपनाने के कोशिश कीजिये/ यातायात नियमों के अवहेलना भी आज आपकी  परेशानी का सबब बन सकती है/

अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास  बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुड़े  किसी लंबित वाद के आज प्रतिकूल परिणाम मिलने का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद भी आपकी परेशानी का सबब हो सकते है/वाहन चालन मैं आज अधिक सजग रहिये/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रियाकलापों मैं नवीनता की खलेगी/ सम्पत्तिसे जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी व् अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते  हैं/


अंक ७,१६,२५
 आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक गतिविधियों व् सांस्कृतिक ,प्रस्तुति व् प्रतियोगी परीक्षा के लिए अनुकूल दिन है/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा व् तीर्थ यात्रा के अवसर बनसकते हैं/हीरे,वाहन,पेट्रोल,लोहे के विक्रेता,मीडिया,प्रकाशक कॉस्मेटिक सर्जन्स ,योग ध्यान केंद्र आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कृषक वर्ग को कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपका प्रभुत्व बढ़ेगा व् सामाजिक,व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आप दृढ़तापूर्वक निस्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ ईंधन ,वाहन,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता। आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,मीडिया ,फोटो जर्निलस्ट,धर्म गुरु,कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं रूचि बढ़ेगी/कृषक वर्ग,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,बहु रंगी वस्तुओं व् नवरतन,हीरे,ईधन  के विक्रेता ,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment