Sunday, December 14, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 15 /12 /2014 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  15 /12 /2014  सोमवार    
==============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के कर्यक्रम बन सकते हैँ ,परन्तु  आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण ,आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/अपव्यय के कारण सहचर से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ भाग्य  अनुकूलता के फलस्वरूप,आज शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवल्स,
चांदी,मोती ,सीफ़ूड,कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक, मनोवैज्ञानिक ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक देंगे/ आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/फैशन व् ग्लैमर जगत,काफी पार्लर्स,कास्मेटिक,चर्म  उत्पादों व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,सेक्सलोजिस्ट्स,मीडिया,फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/


अंक ३,१२,२१,३०
 आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/ सहचर की भावनाओं के प्रति भी अधिक संवेदनशील रहिये/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,  आज मीडिया,शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,चांदी,मोती ,नमक व मत्स्य के विक्रेता लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आर्थिक संसधान सीमित होने के कारण के कारण आज कार्यगति कुछ शिथिल हो सकती है व् कुछ अपयश का भी अंदेशा है/भाग्य आप साथ देगा व् आप साहित्य एवं कला ,रचनात्मक गतिविधियों व् सामाजिक  सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ नाम कमा पाएंगे/जल शुद्दिकरण सयंत्र,चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता ,शिपिंग सेक्टर व् एयर ट्रेवल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियांशजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए व् कुछ समय अपनी पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/


अंक ६,१५,२४ 
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,फिल्म निर्माता,भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों व् सौंदर्य प्रसाधनों के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स, मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/


अंक ७,१६,२५ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/सामाजिक,व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/फैशन व् ग्लैमर जगत,मनोवैज्ञानिक,सेक्सोलॉजिस्ट्स,सौंदर्य विशेषज्ञ,कला दीर्घा संचालक,शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग ,मोती ,चांदी,मत्स्य के विक्रेता व् निर्यातक,फिल्म समीक्षक व् फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ८,१७,२६ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय अपनी मनपसंद गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं बिताने की कोशिश कीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी  शिद्द्त से महसूस होगी/अपव्यय के कारण जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/आज अपने सीमित साधनों से ही काम चलाईये ,परन्तु किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment