Wednesday, August 6, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 8/8/2014 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  8/8/2014   शुक्रवार  
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं वांछित बदलाव नहीं ला पाएंगे/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से मतभेद  आपकी परेशानी और अपयश का कारण बन सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक  सतर्कता बरतिए /विदेश सम्पर्क  सूत्र व् मित्र मंडली आपके सहायक हो सकते हैं/
अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/आप अपनी  दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत,,फ़िज़ियोथेरेपिस्ट,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,हीरे,कॉस्मेटिक्स ,चर्म उत्पादों,पेट्रोल,वाहन के विक्रता,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,टूरिज्म सेक्टर,कलाकार आज अधिक लाभप्रद  स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं फिल्म शूटिंग के लिए विशेष अनुकूल दिन है/
अंक ३,१२,२१,३० 
आज आर्थिक  साधनों की कमी व् बच्चों की बढ़ती मांगे पूरीं कर पाने की वजह से आप कुछ अनमने से रहेंगे/परन्तु किसी से भी उधार न लीजिये/आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय ले कर अपनी बात  मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श मैं रुझान बढ़ेगा/हीरे,पट्रोल,लोहे ,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता,धर्म गुरु,प्रकाशक,आर्किटक्ट्स,अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों  व् उच्च अधिकारियों के  दृष्टिकोण को समझने व् उनसे सामंजस्य बना कर चलने की  कोशिश कीजिये/वाहन चालन  मैं भी आज अधिक सचेत रहिये/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,निर्यातक,होटल उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज मन की चपलता पर काबू रखिये/ यातायात नियमों की अवहेलना व् वाहन चालन मैं लापरवाही आपके परेशानी बड़ा सकते है/बुजुर्गों को समुचित  सम्मान दीजिये/आज विदश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,भ्रमण व् उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिय अनुकूल दिन है/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत,कलाकार, उत्पादों के विक्रेता सेक्सोलॉजिस्ट्स,कॉफी पार्लर्स आज अधिक  मैं रहेंगे/सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/

अंक ७,१६,२५
 व्यक्तिगत प्रयास सार्थक  रहेंगे व् भाग्य भी आपके  लिए कुछ तोहफे लाएगा/व्यवसायिक,आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक व् शैक्षणिक दायरा भी बढ़ेगा/हीरे,वाहन,पेट्रोल,सीमेंट,पारे ,खेल  सामग्री के विक्रेता,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स ,बेंकर्स,कोरियोग्राफ़र्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आपकी राय  को सहज अनुमोदन मिलेगा/पेट्रोल,लोहे,वाहन,हीरे,धार्मिक साहित्य के विक्रेता,आर्किटक्ट्स,सर्जन्स ,मीडिया,अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/धार्मिक गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा/

अंक ९,१८,२७
आज आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे /आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी चिंता से  आप कुछ अनमने से रहेंगे ,परन्तु व्यवस्थित चित  से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये;काफी हद तक सफल  रहेंगे/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment