Thursday, August 7, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/8/2014 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/8/2014   गुरुवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से  पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभाव पूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/,परन्तु व्यवहार यथासंभव् विनम्र रखिये/सोने,सम्पति,गृह उपयोगी सामग्री के  विक्रता,आर्किटक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,कलाकार,शैक्षणिक गतिविधियों से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आपकी राय का मान होगा/धार्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढ़ेगा व् घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/सोने,सम्पति,नवरतन,कृषि भूमि ,ईंधन,बारूद के विक्रेता,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े  लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता के कमी  खलेगी/कुछ समय अपने मन पसंद कार्यों मैं दीजिए /

अंक 5,14,23
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,सोने के विक्रेता ,साहित्यकार,स्त्री रोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति स्थान्तरण आज  स्थगित कर दीजिये/

अंक 6,15,24
सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आप सहजता से निभा पाएंगे/अपने प्रियजन के सुख सुविधा हेतुं  व्यय कर पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े  किसी वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/

अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ सामाजिक व् साहित्यिक दायरा विस्तृत होगा/सोने,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,आर्किटक्ट्स,प्रसूतिगृह,शैक्षणिक संस्थाएं आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े किसी भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी मैं आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/सामाजिक,साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/धर्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक,फोटो जर्नलिस्ट,आर्किटेक्ट्स,कृषि भूमि व् कृषि उत्पादों सोने,सम्पति ,ईधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 9,18,27
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुकून देगी/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/ फोटो जर्नलिस्ट,शिक्षाविद,वास्तुविद,ईंधन,बारूद,सोने व् सम्पति के विक्रेता,धर्म गुरु,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /
=====================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment