Wednesday, August 6, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/8/2014 सोमवार

एक झलक आपके  वाले कल की
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  18/8/2014  सोमवार
==========================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/टूरिज्म सेक्टर,अनुवादक, कलाकार,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/अनर्गल वाद विवाद व् सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी अार्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी व् अस्वस्थता के बावजूद आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/चांदी ,कलाकृतियों ,भूरे व् रुपहली रंग की वस्तुओं के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक  गतिविधियों,वास्तु परामर्श ,पत्रकारिता की ओर रुझान बढ़ेगा/कृषि भूमि के दीर्घ क़ालीन निवेश के लिए,भू शोध  कार्य के लिय उत्तम दिन है/सेना,न्यायपालिका,ईंधन,नवरतन,चांदी,,बहु रंगी  उत्पादों के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 4,13,22,31
 दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक साधन सीमित  होने के कारण  आप मनचाहे ढंग से  व्यय नहीं कर पाएंगे/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज सेहत के  प्रति लापरवाही व् लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण  आपकी परशानी बड़ा सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी भी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/शांत चित  से दैनिक क्रिया कलाप पूरे करने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
आज व्यवहार  यथासंभव विनम्र रखिये/उग्रता व् अनर्गल वाद विवाद ,सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आपकी परेशानी का  सबब बन सकते हैं/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म  उत्पादों के विक्रेता,कलाकार  ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,अधिक
अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/अनर्गल वादविवाद व् मुकदमेबाजी से भी दूर रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/आज फैशन व् ग्लैमर की  गतिविधियों से जुड़े,कला समीक्षक, गिफ्ट सेंटर संचालक ,कॉफी पार्लर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/सामाजिक स्तर पर भी आपकी राय का मान होगा/  धार्मिक क्रियाकलापों,शोध कार्य,वास्तु परामर्श मैं रुझान बढ़ेगा/ईंधन व् कृषि उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति ,आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद सुखद रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/कृषि भूमि की दीर्घ कालेन निवेशक,ईंधन विक्रेता,न्यायपालिका व् सेना आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता के कमी  महसूस होगी/कुछ  अपयश का भी अंदेशा है/
===========================================================================



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment