Thursday, August 7, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 9/8/2014 शनिवार

जानिये और संवारियें अपना कल
========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 9/8/2014    शनिवार  
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/नवनिवेश स्थगित कर दीजिये/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिये /

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/उच्च ज्वर,रक्त विकार या चर्मरोग से  परेशानी का अंदेशा है/अस्वस्थता के बावजूद,आज  भाग्य अनुकूलता की वजह से व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभ जाएंगे/फैशन व् ग्लैमर जगता,मीडिया,प्रकाशक,हीरे,वाहन,पेट्रोल,श्याम वर्ण व् भूरी वस्तुओं के विक्रेता अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति,सीमित आर्थिक साधनों के बावजूद सुखद रहेगी/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,पत्रकारिता आदि मैं रूचि बढ़ेगी//आपकी राय  को अनुमोदन मिलेगा/कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्यावश आपकी छवि धूमिल करने के कोशिश कर सकते है/प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/


अंक ४,१३,२२,३१
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण होंगी/अपव्यय व् अहम के टकराव के कारण आज जीवनसंगी से मन मुटाव का अंदेशा है/ नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ मैं आज अधिक सजग रहिए /

अंक ५,१,२३
आज क्रोध व् अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/शारीरिक व् मानसिक स्वास्थ्य की  ओर ध्यान दीजिये/ ज्वर व् उच्च रक्तचाप ,आगजनी,शार्ट सर्किट आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिए /

अंक ६,१५,२४
आज स्वास्थ्य के प्रति विशष सतर्क रहिये व् क्रोध पर भी काबू रखने का प्रयास कीजिये/सम्पति स जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी बढ़ा सकती हैं/भाग्य अनुकूलता की वजह से कछ आकस्मिक धन व् यश लाभ प्राप्त हो सकता है/

अंक ७,१६,२५
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और अधिक टालना आपकी परशानी का सबब बन सकता है/अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी भी आपकी परेशान बड़ा सकती है/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं दिया गया समय सार्थक परिणाम देगा/

अंक ८,१७,२६
आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों मैं बड़ेगी/ तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स ,हीरे,नवरतन,वाहन,ईंधन के विक्रेता,सेना अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति कुछ आर्थिक बाधाओं के बावजूद सम्भली रहेगी/धार्मिक गतिविधियों,ज्योतिष व् वास्तु परामर्श,शोध कार्य मैं रुझान बढ़ेगा/कृषक वर्ग,भू अनुसन्धान से जुड़े लोग,हीरे,नवरतन ईंधन व् बारूद के विक्रेता,सेना ,न्यायिक व्यवसाय से  जुड़े लोग ,फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप अपने किसी प्रियजन की कमी आज बहत शिद्द्त से महसूस करेंगे/







   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment