Monday, July 22, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/7/2013 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/7/2013 बुधवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/  अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों के साथ कुछ अनबन का अंदेशा  है/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आप विदेशी सम्पर्क सूत्रों व् मित्रों से कुछ आकस्मिक लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/बच्चों व् मेहमानों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,फिजियोथिरेपिस्ट,ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स, इवेंट मेनेजर्स ,हीरे,वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/  संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने रहेंगे/परन्तु  दृढ़ता पूर्वक  समाधान  पाने की कोशिश कीजिये;काफी हद तक सफल रहेंगे/सरसों के तेल, सुनहरी वस्तुओं,हीरे,पेट्रोल, लोहे, कोयले व् वाहन के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स ,आध्यात्म्गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/ऐसे मैं कुछ विरोध भी संभव है/आपकी रूचि प्रशासनिक नवाचारों,अनुसन्धान व् आविष्कार मैं बढेगी/वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/आज विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/ राजनेता, विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,सांस्कृतिक दल शिष्ट मंडल अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 5,14,23
आज अनर्गल वादविवाद से यथासंभव दूर रहिये व् वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/विदेश सेवा मैं कार्यरत  प्रशासनिक अधिकारी,इवेंट मेनेजर्स,, बेन्कर्स,लेखाविद,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक ,होटल उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप  से पूर्ण कर पाएंगे/आज के दिन नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अभिरुचियों की तुष्टि के लिए दीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी व् आपके राय का मान होगा/सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, मीडिया,साहित्यकार,धर्म गुरु, धार्मिक  व् बाल साहित्य के प्रकाशक ,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,लोहे ,प्रिटिंग ईंक के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
अहम पर काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आज आपकी परेशानी  बड़ा सकते हैं/ धर्म प्रचारक, आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स,तेल, पेट्रोल ,वाहन ,हीरे,लोहे, कोयले के विक्रेता  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ अनमने रहेंगे/ आज आप असमंजस की स्थिति से उबरने की कोशिश कीजिये व् दृढ़ता पूर्वक निर्णय लीजिये/ मीडिया,आध्यात्म गुरु,वास्तु विद ,हीरे न ईंधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment