Monday, July 22, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/7/2013 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/7/2013 मंगलवार
====================================================

अंक 1,10,19,28
आज का दिन व्य्व्सतता पूर्ण रहेगा/व्यवसायिक कारणों से टूरिंग व् विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/मनोवैज्ञानिक ,बाल रोग विशेषग्य व् फिजियोथीरेपिस्ट ,होटल उद्यमी ,खेलजगत से जुफे लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज विदेश मैं उच्च अध्ययन, इवेंट मैनजमेंट व् भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/विदेश मैं बसे मित्रों से कोई सुखद समाचार भी मिल सकता है/सम्पति  से जुडी कोई मुकदमेबाजी प्रतिकूल परिणाम से सकती है/आज सम्पति क्रय न कीजिये/अनर्गल वादविवाद से भी यथासम्भ दूर रहिए /आग व् शोर्ट सर्किट के प्रति सचेत रहिये/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल की वजह  से आप कुछ अनमने से रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों, वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं रूचि बढेगी/कृषि  भूमि के विक्रेता,कृषक वर्ग,सेना व् न्यायपालिका, ईंधन ,बारूद ,बहुरंगी  उत्पादों के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते हैं/निर्यात व्यवसाय विस्तार,इवेंट मनेजमेंट व् उच्च तकनिकी अध्ययन हेतु विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/आज अंतरात्मा की पुकार की और ध्यान दीजिये/

अंक 5,14,23
आज अपनी गणनात्मक क्षमता पर पूरा भरोसा कीजिये/अंतरात्मा की पुकार की ओर भी ध्यान दीजिये/निर्यात व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ निर्धारित कीजिये/सम्पति स्थानातरण से जुडी कोई भी सौदेबाजी व् न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/स्वभाव मैं उग्रता न आने दीजिये/


अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई वाद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/आग  व् शोर्ट सर्किट से भी कुछ परेशानी के संकेत है/सावधानी बरतिए/

अंक 7,16,25
आज मेहमान नवाजी मैं व्  बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन का  सुखद समाचार मिलने के आसार हैं/अंतरात्मा की पुकार को आज अनसुना न कीजिये/सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी  या मुकदमेबाजी  आज शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं आज कोई खास बदलाव बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी/वास्तु विद,ज्योतिषी,कृषक वर्ग, सम्पति निवेशक ,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज चित शांत व् व्यवस्थित रखने की कोशिश कीजिये/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप परेशान तो रहेंगे, परन्तु दृढ़ता पूर्वक समस्या  का हल खोजने का समय आ गया है/विदेश यात्रा के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/फोटो जर्नलिस्ट,कृष भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक,ईंधन, बारूद व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment