Tuesday, July 23, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/7/2013 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/7/2013 बुधवार
==================================================

अंक 1,10,19,28
आज नवनिवेश के लिए दिन  जोखिमपूर्ण है /अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की व् प्रशासनिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/कुछ विरोधी तत्व ईर्ष्या वश आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर  सकते हैं/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपकी मददगार हो सकते हैं/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,इवेंट मेनेजर्स,मोडल्स,कला दीर्घा संचालक, बाल रोग व् मनोरोग विशेषग्य ,फिजियोथेरेपिस्ट ,खेल जगत से जुड़े लोग, सीमेंट,पारे,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आज  आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/ शेयर्स मैं निवेश न कीजिये;नुक्सान का अंदेशा है/संतान की बढ़ती मांगे ,आप आर्थिक साधन सीमित होने के कारण पूर्ण नहीं क्र पाएंगे व् खिन्न मन रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी महसूस होगी /शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज कोई भी नवनिवेश न कीजिये व् शेयर्स एवं लाटरी से तो दूर ही रहिये/प्रशासनिक व् आर्थिक स्तर पर दिन प्रतिकूल है/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस होगी/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता  के परिणाम स्वरूप आज आपको विदेशी सम्पर्क सूत्रों से कुछ आकस्मिक लाभ मिल सकता है/विदेश मैं कार्य रत प्रशासनिक अधिकारी व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता ,कलाकार, सेक्सोलोजिस्ट विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 7,16,25
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुधरेगी/रचनातमक व् कलातमक गतिविधियों व् व्यक्तिगत रखरखाव मैं मन रमेगा/सौन्दर्य विशेषग्य,सेक्सोलोजिस्ट्स,कलाकार,संग्राहलय अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश भ्रमण,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु व् सांस्कृतिक एवं खेल स्पर्धा मैं भाग लेने जाने हेतु अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/आज  के दिन नवीनता की कमी खलेगी/प्रशासनिक  पर कुछ मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत कम लाभ प्राप्त कर पाएंगे/


अंक 9,18,27
आज आर्थिक साधनों की कमी के कारण  कार्य गति शिथिल होने का अंदेशा है/अपने बच्चों की बढ़ती हुई मांगे पूरी करने मैं भी आज कुछ असक्षमता रहेगी/परन्तु अपने सीमित साधनों से ही काम चला लीजिये और किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment