Tuesday, July 23, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2/8/2013 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2/8/2013  शुक्रवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों, सैर सपाटे,नौका विहार आदि मैं बढेगी/आर्थिक संसाधनों  की सीमित होने का कारण,आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/शेयर्स मैं किये गए निवेश से आज हानि का अंदेशा है/शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,चांदी व् मोती के निवेशक  एवम निर्यातक ,मीडिया,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,मिनरल वाटर विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक व सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/कलाकार,मीडिया,फैशन व् ग्लेमर की  गतिविधियों से जुड़े लोग,फिल्म समीक्षक, आर्ट फिल्म निर्माता,चांदी,कास्मेटिक, काफी,तम्बाकू के विक्रेता ,सेक्सोलोजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ जल जनित संक्रमण से आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज आपका रुझान रचनातमक गतिविधियों,आमोद प्रमोद, सैर सपाटे, साहसिक समुद्री अभियान आदि मैं बढेगा/मीडिया,धर्म प्रचारक,चांदी,मोती,सीफ़ूड के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर, टूरिज्म से जुड़े लोग,अनुवादक, कवि अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नव निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि नवाचार व् अनुसन्धान, सैर सपाटे व् धर्म प्रचार मैं बढेगी/ टूरिज्म व् शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स ,चांदी,मोती,सीफ़ूड, हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे/सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहने की चेष्टा कीजिये/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधिया सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं देने की चेष्टा कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुधरेगी/ भूरे रंग की वस्तुओं, कास्मेटिकस व् चर्म उत्पादों के विक्रेता ,फैशन व् ग्लेमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ कुछ आकस्मिक धन लाभ के आसार हैं/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार् की ओर विशेष ध्यान दीजिये/ वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ अस्वस्थता के बावजूद आप अपने दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे /सामजिक व् आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/ फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,शिपिंग सेक्टर,समुद्री उत्पादों व् चांदी  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज के दिन नवीनता की कमी महसूस होगी,परन्तु दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि के लिए दीजिये/ अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक साधन सीमित होने की वजह से आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ सहचर से भी कुछ अनबन का अंदेशा है /अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/ नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment