Sunday, July 7, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10/7/2013 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक   10/7/2013 बुधवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति और अधिक मुखर होगी/राजनेतिक, प्रशासनिक व् समाज सेवा की गतिविधियों मैं भी आप अग्रणी रहेंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन, सांस्कृतिक प्रस्तुति ,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् प्रशासनिक दौरे एवं भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/सीमेंट,पारे,खेल सामग्री,दुग्ध उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11.20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फल स्वरूप आज आपके बाधित कार्य गति लेंगे/अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये व् अपनी गणनाताम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/खेल जगत से  जुड़े लोग,पर्यटन व् होटल उद्यमी ,निर्यातक,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,इवेंट मेनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् अचानक आये मेहमानों के कारण आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/संयमित मन से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,एन जी ओ,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,सीमेंट, पारे ,खेल सामग्री के विक्रेता ,पर्यटन सेक्टर व् इवेंटमेनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/ अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आज आप जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनाताम्क क्षमता का भरपूर उपयोग करते हुए,व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ बनाईये/विदेश मैं प्रशासनिक दौरे व भ्रमण हेतु,सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु भाग लेने जाने के लिए व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु उत्तम दिन हैं/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं है,परन्तु दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय अपनी पसंदीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्रों से किसी आकस्मिक लाभ के आसार हैं व्  विदेश मैं बसे प्रियजन का कोई सुखद समाचार आपकी खुशी  बड़ा सकता है/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/निर्यातक, खिलाड़ी,कोरिओग्राफर्स ,इवेंट मेनेजर्स,बेन्कर्स,बालरोग विशेषग्य अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिए /बुजुगों व् उच्च अधिकारियों की विचारधारा समझने व् उनसे सहमत होने की कोशिश कीजिये/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/आज कुछ नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/

अंक 9,18,27
आज के दिन नवीनता का अभाव रहेगा/अचानक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं बदलाव का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप् कुछ  अनमने से रहेंगे/शांत मन से समस्या का हल पाने की चेष्टा कीजिये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment