Monday, July 8, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/7/2013 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  9/7/2013  मंगलवार
=====================================================
अंक 1,10,19,28
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय सामाजिक गतिविधियों मैं या पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये व् दिन का लुत्फ़ प्राप्त कीजिये/

अंक 2,11,20,29
 आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/आग,गर्मी व् शोर्ट सर्किट से होने वाले नुकसान के प्रति सचेत रहिये/व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी व्यवसायिक क सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा/आध्यात्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् ज्योतिष के प्रति रुझान बढेगा / सेना,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग, कृषक वर्ग ,भू अनुसन्धान कर्ता ,बहु रंगी उत्पादों व् ईंधन ,बारूद के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/आपकी रूचि प्रशासनिक व् राजनेतिक नवाचारों आविष्कार, अनुसन्धान व् सामजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढेगी/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
 आज मन की चपलता व् क्रोध पर यथासंभव काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/आगजनी ,शोर्ट सर्किट व् गर्मी से कुछ परेशानी का अंदेशा  है/ राजनेतिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं कुछ उपलब्धियों के आसार हैं/

अंक 6,15,24
 आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये व् तनाव रहित रहने की कोशिश कीजिये/अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 7,16,25
 लम्बे समय से स्थगित करते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और टालना अब आपकी परेशानी का सबब बन सकता है/आहार के प्रति भी विशेष सजग रहिये/सम्पति से  जुडी सौदेबाजी,मुकदमेबाजी व्  अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/

अंक 8,17,26
 आज आपकी रूचि आध्यात्मिक गतिविधियों मैं बढेगी/ घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार है/तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/सामाजिक प्रभुत्व भी बढेगा/राजनेतिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ़ सकती है/

अंक 9,18,27
 आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ धार्मिक गतिविधियों, ज्योतिष व् वास्तु परामर्श मैं रूचि बढेगी/नवरतन ,बहु रंगी उत्पादों, भू  उत्पादों, ईंधन ,बारूद के विक्रेता,धर्म प्रचारक ,फोटो जर्नलिस्ट,भू शोध से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment