Sunday, July 7, 2013

ANK JYOTISH 8/7/2013 MONDAY

  अंक ज्योतिष  के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  8/7/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व्  राजनेतिक पर परेशानी बढ़ सकती है / बुजुर्गों की भावनाओं की ओर भी विशेष  ध्यान दीजिए /  आज सैर सपाटे,लॉन्ग ड्राइव के कार्यक्रम बन सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं  अधिक सतर्कता बरतिए/ चांदी के विक्रेता व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपके विशेष अनुकूल है/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए .गृह निर्माण शुरू करवाने के लिए व् वांछित स्थान पर तबादले के लिए अनुकूल दिन है/हीरे,चांदी,सोने व् सम्पति,वाहन ,पेट्रोल  के विक्रेता,मीडिया व् प्रकाशक, धर्म गुरु ,कॉस्मेटिक सर्जन्स व् डेंटिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आपकी राय का मान होगा/आप अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सोने,हीरे,चांदी ,सम्पति, ईंधन ,वाहन,लोहे के विक्रेता,आध्यात्म गुरु, मीडिया, प्रकाशक ,साहित्यकार,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलने मैं ही हित है/ सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे ,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिए /चांदी,हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता ,एयर ट्रेवेल्स ,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर काबू रखिये व् वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये व्  अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,सोने,सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढेगा /

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपके पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/साहित्य सर्जन व् शैक्षणिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/सोने व् सम्पति ,शिक्षण सामग्री व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक,सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/कॉस्मेटिक सर्जरी व् डेंटल सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा / हीरे,सोने,चांदी,सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,कलाकार,अनुवादक ,मीडिया ,धर्मगुरु,धार्मिक साहित्य प्रकाशक, वास्तु विद व् भविष्य वेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8 ,17 ,26
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रतिष्ठापूर्ण होगी /  मीडिया, साहित्यकार,शिक्षाविद, आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,धर्म गुरु,हीरे,सोने,सम्पति ,सरसों के तेल के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स ,सार्वजानिक निर्माण विभाग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9 ,18 ,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक माहौल सुखद रहेगा/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा व् सामाजिक प्रतिष्ठा बढेगी/साहित्यकार, मीडिया,प्रकाशक, शिक्षाविद,सोने व् सम्पति की दीर्घ कालीन निवेशक व् विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक कार्य के संकेत हैं व् तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/




























































No comments:

Post a Comment