Tuesday, June 11, 2013

ANK GANANA 12/6/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/6/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के बावजूद,आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/पर्यटन सेक्टर,निर्यातक ,खेलजगत से जुड़े लोग,बाल रोग व् मनोरोग विशेषग्य अधिक अनुकूल  स्थिति मैं  रहेंगे /

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ व्यवसाय विस्तार हेतु ,निवास व् व्यवसाय बदलने हेतु व् मनवांछित स्थान पर तबादले हेतु अनुकूल दिन है/सुनहरी,स्लेटी  व् भूरे रंग की वस्तुओं,सोने व् सम्पति ,खेल सामग्री के विक्रेता,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा /

 अंक 3,12,21,30
 व्यवसायिकव् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्य गति कुछ शिथिल होने से मानसिक तनाव बढ  सकता है,परन्तु अंतत आप अपने लक्ष्य पूरे कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ परेशान रहेंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
 दैनिक निर्धारित लक्ष्य कुछ आर्थिक परेशानी के बावजूद आप पूरे कर पाएंगे/निर्यातक ,इवेंट मेनेजर्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य व् ट्रेवेल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी /कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 5,14,23
 व्यवसायिक ,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से पूरे कर पाएंगे/आज अंतरात्मा की पुकार को सुनते हुए आप जो भी पारिवारिक निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनाताम्क क्षमता का भरपूर उपयोग व्यवसाय विस्तार हेतु कीजिये/आर्किटेक्ट्स,ट्रेवेल एजेंट्स, शिक्षा व् गृह ऋण एजेंसियां,सोने व् सम्पति के विक्रेता,बाल साहित्य प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

 अंक 6,15,24
 आज आप पारिवारिक सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/व्यवसायिक लक्ष्य सहजता से पूरे कर पाएंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी /प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,सेक्सोलोजिस्ट ,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,सम्पति विक्रेता,आर्किटेक्ट्स व् आंतरिक सज्जाकार व् कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

 अंक 7,16,25
 आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/व्यवसायिक ,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,स्लेटी,सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,सौन्दर्य विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग  हेतु अनुकूल दिन है/

 अंक 8,17,26
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक सम्मान मैं वृदि होगी/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

 अंक 9,18,27
 आर्थिक संसाधनों की कमी से कुछ तनाव बढेगा,फिर भी आप अपने दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे /सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

www.numeropath.com



No comments:

Post a Comment