Monday, June 10, 2013

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/6/2013 TUESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  11/6/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज का  गतिशील है व् व्यवसाय विस्तार हेतु व् मेहमान नवाजी के लिए विशेष अनुकूल दिन है/इवेंट मेनेजर्स,बैंकर्स ,निर्यातक ,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य,पर्यटन सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 2,11,20,29
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों,आमोद प्रमोद व् मेहमान नवाजी मैं बढेगी/बच्चों के साथ बिताया गया  समय सुखद रहेगा /निर्यातक,संगीतकार, इवेंट मेनेजर्स, बालरोग विशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिए /

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि सृजनात्मक गतिविधियों मैं बढेगी/सेना,न्यायपालिका कृषक वर्ग ,सम्पति निवेशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ  अनमने रहेंगे/


अंक 4,13,22,31
शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ सम्पन्न कर पाएंगे /आमोद प्रमोद, विदेश भ्रमण के अवसर बन सकते है/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,सांस्कृतिक दल विशेष पहचान बना पाएंगे/


अंक 5,14,23
आज अनर्गल वादविवाद या सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते है/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली का सहयोग आपकी उपलब्धियों मैं वृद्धि कर सकता  है/मेहमान नवाजी के लिए उत्तम दिन है/

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया व् सौदेबाजी आज शुरू न कीजिए /क्रोध पर काबू रखिए /अनर्गल वादविवाद परेशानी बड़ा सकते हैं /


अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया भी प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/विदेश गमन हेतु व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु अनुकूल दिन है/


अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढेगा/फोटो जर्नलिस्ट,भू उत्पादों  के विक्रेता ,धर्म  गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 9,18,27
आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल कान्देशा है/संतान पक्ष की किसी चिंता से भी आप कुछ अनमने रहेंगे/धार्मिक क्रिया कलापों मैं रुझान बढेगा/भू उत्पादों व् ईंधन के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट, धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment