Tuesday, June 11, 2013

ank ganana 13/6/2013 THURSDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 13/6/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पायेंगे,परन्तु दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे /सैर सपाटे,नौका विहार,साहसिक समुद्री अभियान व् रचनातमक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा /शिपिंग सेक्टर,चांदी ,मोती ,मत्स्य के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपका सामाजिक प्रभुत्व बढेगा व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/सोने व् सम्पति के निवेशक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा विस्तृत होगा/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपके बाधित कार्य गति लेंगे/वाक इन इंटरव्यू के लिए व् निवास एवं व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/आर्किटेक्ट्स,शिपिंग सेक्टर,सोने,चांदी, मोती व् अन्य  समुद्री उत्पादों ,सम्पति के विक्रेता ,मीडिया,कलाकार ,साहित्यकार,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/आपकी रूचि अनुसन्धान ,अविष्कार,प्रशासनिक नवाचारों मैं बढेगी/व्यवसायिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,मोती ,सीफ़ूड,चांदी के विक्रेता,मीडिया,समाज सेवक  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,सोने ,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा बढेगा/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/सामाजिक ,व्यवसायिक व् साहित्यिक दायरा बढेगा/सोने व् सम्पति के विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार व् आर्किटेक्ट्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होंगी/भाग्य अनुकूलता से आप साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं यश प्राप्त करेंगे/चांदी,मोती सोने,,मत्स्य ,सम्पति के के विक्रेता,साहसिक समुद्री अभियान व् तैराकी प्रशिक्षक ,साहित्यकार व् अनुवादक ,शिपिंग सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अह्म् पर  काबू रखिये व् प्रशासनिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं आपकी रुच बढेगी,परन्तु व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सरसों के तेल,सोने,सम्पति व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/पारवारिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढेगा/सोने व् सम्पति के विक्रेता,मीडिया,शिक्षाविद ,समाज सेवक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment