Monday, May 20, 2013

ANK GANANA 31/5/2013 4---6 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूरे  हो पाएंगे/नवनिवेश के  लिये दिन जोखिमपूर्ण  हैं/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/सहचर की  भावनाओं की अवहेलना परेशानी का कारण बन सकती है/

अंक 2,11,20,29
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधनों की कमी महसूस होगी व् व्यय मैं कुछ कटौती करनी पड़ेगी/प्रेम प्रंसंग  मैं भी आत्मीयता की कमी खलेगी/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ सम्पन्न करने की कोशिश कीजिए /

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि नवाचारों ,अनुसंधान,आविष्कार व् प्रशासनिक नवनीतियो मैं बढेगी/शुरू मैं आपकी नीतियों का कुछ विरोध हो सकता है/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस होगी/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् प्रशासनिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/कुछ समय सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण हो पाएंगी/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता बढेगी/कलात्मक व् रचनातमक गतिविधियों व् फैशन, ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहज रूप से पूर्ण हो पाएंगी/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं माधुर्य बढेगा/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,फिल्म निर्माता,कलाकार,आर्ट गेलेरी संचालक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव् काबू रखिये/उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों की विचारधारा समझने की कोशिश कीजिये/सहनशीलता बरतिए/


अंक 9,18,27
आज नवीनता की कमी रहेगी /अपने किसी आत्मीय जन की कमी आप रह रह कर महसूस करेंगे/आर्थिक  नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/आज किसी से भी उधार न लीजिये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment