Monday, May 20, 2013

ANK GANANA 21/5/2013 3---5 TUESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकता हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन ,इवेंट मेनेजमेंट व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए व् सांस्कृतिक दल भेजने के लिए  उत्तम दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स ,सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,टूरिज्म सेक्टर व् सोने के निर्यातक ,मीडिया ,संगीतकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक  3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने,सम्पति,ईंधन ,नवरतन के विक्रेता,मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ विचलित  रहेंगे,परन्तु धैर्य् पूर्वक हल पाने की चेष्टा कीजिये,काफी हद तक सफल रहेंगे/

अंक 4,13,22,29
दैनिक  निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/
इवेंट मेनेजर्स ,लेखाविद,बैंकर्स ,बाल साहित्य लेखक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23,
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/आज अंतरात्मा की पुकार को  अनसुना मत कीजिये व् अपनी गणनातम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये व् व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ निर्धारित कीजिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/अनर्गल वाद विवाद  से भी दूर रहिये/

अंक 6,15,24
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आप अपने परिवार की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार ,सोने के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
सम्पति से जुड़े किसी वाद से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 7,16,25
सामाजिक व् पारिवारिक गतिविधियों मैं रमेगा/व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे ,परन्तु क्रोध पर यथासंभव काबू रखिये/सीमेंट,सोने व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
पारिवारिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे व् सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/शिक्षाविद,साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता,आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/

अंक 9,18,27
आ ज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/घर मैं मांगलिक कार्य के आसार है/आकस्मिक आये मेहमानों के कारण व् संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अव्य्वस्थित  हो सकते है,परन्तु धैर्यपूर्वक स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये,सफलता मिलेगी/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment