Tuesday, May 21, 2013

ANK GANANA 22/5/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/5/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक  निर्धारित लक्ष्य आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद पूर्ण कर पाएंगे ,परन्तु व्यय से पूर्व बजट अवश्य तय कर लीजिए / सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं /मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा /

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी /मेहमान नवाजी मैं समय उम्दा बीतेगा/खिलाड़ी ,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग ,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,सेक्सोलोजिस्ट्स,सौन्दर्य विशेषग्य ,भूरे व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् निर्यातक ,पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे /आर्थिक साधन कम  होने के कारण आप अपने बच्चों की अतिरिक्त फरमाईश पूर्ण करने मैं खुद को असक्षम पाएंगे'इसी कारण कुछ अनमने भी रहेंगे /किसी से भी उधार न लीजिये व् सुनियोजित ढंग से अपने सीमित साधनों  से काम चलाईये /

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि अनुसन्धान ,आविष्कार ,शोध कार्य व् प्रशासनिक नवाचारों मैं बढेगी /आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे /आरम्भिक स्तर पर कुछ विरोध व् अपयश का सामना करना पड़ सकता है/सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं,खेल सामग्री  के विक्रेता व् निर्यातक इवेंट मेनेजर्स ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनाताम्क प्रतिभा का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश से कोई सुखद समाचार मिलने के आसार हैं/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/होटल उद्यमी,निर्यातक,खेलजगत से जुड़े लोग व् संगीतकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी /चर्म  उत्पादों,काफी ,तम्बाकू ,चोकोलेट्स ,कास्मेटिक  के विक्रेता ,फैशन व् ग्लेमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति  लेंगे /विदेशी सम्पर्क  सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/विदेश गमन हेतु व् निर्यात व्यवसाय विस्तार के लिए अनुकूल दिन है/भूरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं ,पारे ,खेल सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये /बुजुर्गों की भावनाओं को समझने की व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/प्रशासनिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/संयमित मन से दैनिक गतिविधियों पर ध्यान केन्द्रित कीजिये/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/सन्तान पक्ष की  किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ अनमने से रहेंगे/आज किसी से न उधार लें, न दें/अपने किसी प्रियजन की कमी आज बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment