Friday, May 18, 2012

ANK JYOTISH DINAANK 21/5/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक २१/५/२०१२
-------------------------------------------------------------------------

अंक १,१०,१९,२८
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम देंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आप लाभान्वित होंगे/चांदी ,हस्तशिल्प उत्पादों के निर्यातक,,पर्यटन व होटल उद्यमी,कवि,अनुवादक,.मीडिया व कलाकार विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक २,११,२०,२९
आज व्यक्तिगत प्रयास व भाग्य दोनों ही आपका साथ  देंगे/निवास व व्यवसाय बदलने के लिए उत्तम दिन है/पारिवारिक,सामाजिक व व्यवसायिक दायित्व निपुणता से सम्पन्न होंगे व आपके सम्मान मैं वृद्धि होगी/साहित्यिक गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/  आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,वास्तु विद,प्रकाशक,पाठ्य सामग्री
विक्रेता,सोने व सम्पति के विक्रेता व निवेशक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ३,१२,२१,३०
आज आपकी रचनात्मक व साहित्य सर्जन की प्रवृति मुखर  होगी/सामाजिक व पारिवारिक,व्यवसायिक जिम्मेदारियां आप कुशलता से निभा पाएंगे व घर मैं सुख शांति का माहौल रहेगा/चांदी,सोने के निर्यातक व विक्रेता  व सम्पति के निवेशक व विक्रेता,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,वास्तु विद,आंतरिक सज्जाकार विशेष लाभप्रद  स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४.१३,२२,३१
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य  अनुकूलता से आप विदेशी सम्पर्क सूत्रों से कुछ आकस्मिक लाभ प्राप्त कर सकते है/प्रशासनिक नवाचार,अनुसन्धान व आविष्कार के लिए व अपने उत्पादों को पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/कलाकार,मीडिया,मोडल्स अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/चांदी व सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व  निर्यातक,,पर्यटन व होटल उद्यमी विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ५,१४,२३
आज पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सहियिक व सामाजिक दायरा भी विकसित होगा/शिक्षा V भवन निर्माण हेतु ऋण लेने व देने के लिए अनुकूल दिन है/प्रशासनिक कारणों से यात्रा करनी पड़ सकती है/सोने व सम्पति मैं निवेश लाभ देगा/
अंक ६,१५,२४
आज व्यवसायिक व पारवारिक,सामाजिक ,साहित्यिक क्षेत्र मैं उपलब्धियां आपको प्रशंसा व धन लाभ दिलाएंगी/आप परिवार की सुख सुविधा के लिए सहर्ष व्यय करेंगे/साहित्य सर्जन की प्रवृति मुखर होगी/सोने व सम्पति मैं निवेश लाभ देगा/घर व आफिस की आन्तरिक सज्जा मैं भी रुझान रहेगा/
अंक ७,१६,२५
आज का दिन विशेष अनुकूल है/भाग्य अनुकूलता व व्यक्तिगत प्रयास दोनों ही आपको संतुष्टि देंगे/चित शांत रहेगा व आप रचनात्मक व साहित्यिक ,सामाजिक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे/मीडिया,कलाकार,पर्यटन व होटल उद्यमी,उड्डयन विभाग ,चांदी,सोने के निर्यातक व विक्रेता,सोने व सम्पति के निवेशक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ८,१७,२६
आज आपकी सामाजिक छवि और अधिक प्रशस्त होगी/साहित्यिक ,पारिवारिक व व्यवसायिक गतिविधियाँ कुशलता पूर्वक निभा पाएंगे/सरसों के तेल,सुनहरी वस्तुओं,सोने व सम्पति का विक्रय आतिरिक्त लाभप्रद रहेगा/आज अहम पर काबू रखिये व बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिये/उच्च अधिकारियों के साथ भी सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/
अंक ९,१८,२७
आज  पारिवारिक व  सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/व्यवसायिक क्षेत्र मैं भी नाम होगा/परिवार मैं सुख शांति का माहौल रहेगा/सोने व सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/






No comments:

Post a Comment