Saturday, May 19, 2012

ANK JYOTISH DINANK 20/5/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल    दिनांक  २०/५/२०१२
================================================

अंक १,१०,१९,२८
आज का दिन कल्पना की मुक्त उड़ान के लिए अच्छा है/आपके रचनात्मक व कलात्मक प्रवृति मुखर होगी/पर्यटन,उड्डयन सेक्टर,चांदी व हस्त शिल्प उत्पादों ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व निर्यातक.कलाकार,मीडिया ,राजनेता,समाज सेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आपकी बौद्धिक क्षमता निखरेगी/
अंक २,११,२०,२९
आज आप शांत चित से पारिवारिक व व्यवसायिक गतिविधियों व समाज सेवा मैं समय दे पाएंगे/जिम्मेदारियों के सहज रूप से पूर्ण  हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/व्यवसाय व निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,कवि,कला समीक्षक,पर्यटन व होटल उद्यमी,मीडिया,चांदी व सोने के निवेशक,विक्रेता व निर्यातक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक सामंजस्य बढेगा व सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/
अंक ३,१२,२१,३०
आज पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व सामाजिक गतिविधियों मैं भी रुझान रहेगा/व्यवसाय व निवास परिवर्तन हेतु अनुकूल दिन है/कार्य क्षेत्र मैं निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूरे हो जायेंगे व व्यवसायिक स्थिरता बढेगी/प्रकाशक,लेखक,मीडिया,आंतरिक सज्जाकार,भवन निर्माता,वास्तु विद,सोने,चांदी व सम्पति के
विक्रेता व निवेशक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१
आज पर्यटन,सैर सपाटे,विदेश यात्रा के कार्यक्रम बनेंगे/रचनात्मक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/चित शांत रहेगा/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/चांदी व हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व निर्यातक,पर्यटन  व होटल उद्यमी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रशासनिक मतभेदों से कुछ परेशानी के आसार हैं/
अंक ५,१४,२३
आज के दिन व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव  नहीं ला पाएंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं  के विक्रय व निर्यात से अधिक लाभ के आसार हैं/
अंक ६,१५,२४
आज के दिन  किसी विशेष बदलाव की आशा मैं रहिये/दैनिक गतिविधियीं पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/पारिवारिक व व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/अपने प्रियजन की सुख सुविधा पर आप सहर्ष व्यय करेंगे/सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/साहित्य क्षेत्र मैं नाम होगा/
अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर विशेष ध्यान दे व उपभोग से पूर्व पेय जल की शुद्धता सुनिश्चित कर लें/आज जल जनित  संक्रमण का अंदेशा है/पर्यावरण की शुद्धता पर भी ध्यान दीजिये/निवास व व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,मीडिया,आंतरिक सज्जाकार,धर्म गुरु ग्रह अनुकूलता से अधिक लाभान्वित होंगे/
अंक ८,१७,२६
आज व्यक्तिगत स्तर पर उपलब्धियां सामान्य रहेगी/प्रशासनिक मतभेदों से दूर रहने की चेष्टा कीजिये/व्यवसाय मैं स्थिरता रहेगी/सामाजिक प्रभुत्व बढेगा.कुछ विरोधी तत्व आपकी परेशानी का कारण  बन सकते है,परन्तु अंत मैं जीत आपकी होगी/
अंक ९,१८,२७
आज का दिन सामान्य रूप से ,बिना किसी उल्लेखनीय बदलाव के बीतेगा/आध्यत्मिक ज्ञान,वास्तु परामर्श व ज्योतिष की ओर रुझान बढेगा/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/पेट्रोल,हीरे,वाहन ,लोहे व श्याम वर्ण उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/







No comments:

Post a Comment