Friday, May 18, 2012

ANK GANANA 19/5/2012

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक १९/५/२०१२   शनिवार
=======================================================

अंक १,१०,१९,२८
आज आपके बौद्धिक स्तर का प्रभाव बढेगा और आपकी राय का मान होगा./सामाजिक व व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/दान पुन्य की ओर रुझान रहेगा/
अहम पर काबू रखिये व वाहन चालन मैं भी आतिरिक्त सतर्कता बरतिए/
अंक २,११,२०,२९
आज आपकी सामाजिक छवि प्रशस्त होगी/आप अपनी राय सहजता से मनवाने की स्थिति मैं होंगे/मीडिया,कलाकार,कला समीक्षक,कॉस्मेटिक सर्जन्स,आध्यत्म गुरु,प्रकाशक,हीरे,वाहन व पेट्रोल,लोहे,प्रिंटिंग इंक के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स ,वास्तु विद ग्रह अनुकूलता  से विशेष प्रभावित होंगे/
अंक ३,१२,२१,३०
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु आप भाग्य अनुकूलता से लाभान्वित होंगे/सरसों के तेल,सुनहरी रंग की वस्तुओं व पेट्रोल एवं वाहन विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/कलाकार,पत्रकार ,कला समीक्षक,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स ,धर्म गुरु व योग प्रशिक्षक अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/
अंक ४,१३,२२,३१
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक मतभेद बड़ सकते हैं/बुजुर्गों व उच्च अधिकारियों की अवहेलना न कीजिये/सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/रचनात्मक गतिविधियों मैं कुछ बितायिये/मन को सुकून मिलेगा/वाहन चालन मैं भी अतितिक्त सतर्कता बरतिए/
अंक ५,१४,२३
आज व्यवसायिक व सामाजिक दायित्व सुगमता से  निभ जायेंगे/दान पुन्य की गतिविधियों मैं आप मित्र मंडली का सहयोग भी जुटा लेंगे/अहम पर काबू रखिये व अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/आज सर्जरी स्थगित कर दीजिये/वाहन चालन मैं भी आतिरिक्त सतर्कता बरतिए/
अंक ६,१५,२४
आज का दिन सामान्य रूप से बिना किसी उल्लेखनीय बदलाव के बीतेगा,परन्तु दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूरी हो जाने से आप प्रसन्नचित रहेंगे/दिन भर की छोटी छोटी खुशियाँ आपको संतुष्टि देंगी/
अंक ७,१६,२५
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम देंगे/भाग्य अनुकूलता के कारण आपकी सामाजिक छवि प्रशस्त होगी/आज विदेश यात्रा के कार्यक्रम मैं बाधा का अंदेशा  है/वायु जनित संक्रमण से भी परेशानी हो सकती है/
अंक ८,१७,२६
आज प्रशासनिक मतभेद शांति पूर्वक सुलझाने की कोशिश कीजिये/अनर्गल वादविवाद से समस्या बड़ सकती है/अंतत आप अपनी बात मनवाने मैं सफल होंगे/हीरे,वाहन व पेट्रोल के विक्रेता,धर्म प्रचारक,प्रकाशक,भवन निर्माता व वास्तु विद ग्रह अनुकूलता से लाभान्वित  होंगे/
अंक ९,१८,२७
आज के दिन किसी उल्लेखनीय बदलाव की आशा मैं न रहिये/दैनिक गतिविधियाँ सुचारू  रूप से निभ जायेंगी/सामाजिक छवि सुधरेगी व आपकी राय का व्यवसायिक व पारिवारिक स्तर पर मान होगा/पेट्रोल ,वाहन,लोहे,हीरे,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
 

No comments:

Post a Comment