Monday, July 23, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/7/2018 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/7/2018 बुधवार


अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है व् आप उत्साहित् मन  से विभिन्न रचनातमक गतिविधियों,खेल स्पर्धा ,सैर सपाटे आदि मैं समय दे पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती व् सीफ़ूड के निर्यातक,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,बालरोग व् मनो रोग चिक्त्सिक,इवेंट मेनेजर्स व् ट्रेवेल एजेंट्स ,लोन एजेंटस  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर विशेष ध्यान दीजिये/जल जनित  संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/पर्यटन उद्यमी,निर्यातक, मनोवैज्ञानिक व् बालरोग चिकित्सिक,खेल  जगत  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों व् धार्मिक साहित्य के अध्ययन की ओर बढेगी/ समुद्री उत्पादों,मोती व् चांदी के विक्रेता,तैराकी प्रशिक्षक,गोताखोर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने से रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप शांत चित से विभिन्न क्रिया कलाप पूर्ण कर पाएंगे/सांस्कृतिक,सामाजिक व् रचनातमक गतिविधियों,खेल स्पर्धा आदि मैं रुझान बढेगा/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया समय सुकून देगा/सीमेंट,पारे,खेल सामग्री,चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,टूरिज्म व् शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आज अपनी गणनाताम्क क्षमता व् अंतरात्मा की पुकार दोनों से ही आप लाभान्वित होंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक, खिलाड़ी,ट्रेवेल व् लोन एजेंट्स,पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मै रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/नवीनता की कमी रहेगी/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ मत्स्य पालन से जुड़े लोग,चाँदी व् मोती के विक्रेता व् निर्यातक,शिपिंग व् टूरिज्म सेक्टर,संगीतकार,नृत्य निर्देशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ खिलाड़ी,,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य अपनी खास पहचान बना पाएंगे/

अंक 8,17,26
आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय पसंददीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलजोल मैं बितायिए /

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं ,अचानक आये मेहमानों के कारण से,फेर बदल से आप कुछ अनमने से  रहेंगे/सहनशील रवैया अपनाने के कोशिश कीजिये/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment