Friday, July 20, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/7/2018 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 23/7/2018 सोमवार


अंक 1,10,19,28
आज मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/विदेश भ्रमण  के अवसर भी बन सकते हैं/निर्यात व्यवसाय ,उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/चांदी के विक्रेता व् निर्यातक,एयर  ट्रेवेल्स ,टूरिज्म सेक्टर अधिक  लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन आपके लिए गतिशील है/आप विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों व् खेल स्पर्धा मैं रूचि रखेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,टूरिस्ट गाइड,निर्यातक आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् विदेश मैं बसे किसी मित्र से कुछ चिताजनक खबर मिलने से आप अनमने से रहेंगे/विदेश यात्रा मैं भी बढ़ा का अंदेशा है /चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अद्गिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज व्यवसायिक  कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/निर्यातक, इवेंट मेनेजर्स,विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,म्नोचिकित्सिक,प्रसूति गृह  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनाताम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये व् व्यवसाय विस्तार की नयी योजनायें बनाईये/विदेश मैं इवेंट मैनजमेंट,खेल स्पर्धा व् उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु  प्रस्थान करने के लिए उत्तम दिन है/

अंक 6,15,24
आज का दिन सामान्य रूप से ,बिना किसी खास बदलाव के बीतेगा/दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको संतुष्ट रखेंगी/

अंक 7,16,25
आज मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/ नर्सिंग होम्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,पर्यटन सेक्टर,इवेंट मेनेजर्स,लोन एजेंट्स,चांदी के निर्यातक  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/

अंक 9,18,27
आज धन को चलायमान न रखिये/विदेश यात्रा मैं आज कुछ बाधा के आसार हैं/ संतान पक्ष की किसी समस्या को  लेकर आपका चित कुछ अशांत रहेगा/ व्यवस्थित चित से अपने दायित्व पूर्ण करने की चेष्टा कीजिये/

======================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment