Friday, July 20, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/7/2018 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/7/2018 रविवार


अंक १,१०,१९,२८
आज आपकी तर्क शक्ति व् बौद्धिक  क्षमता और प्रबल होने/सामाजिक सरोकार की ,राजनेतिक व् प्रशासनिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् एन जी ओ अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक २,११ ,२०,२९
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज आपकी कार्य शैली मैं नवीनता की कमी महसूस होगी/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप  मैं व् अपनी अभिरुचियों की तुष्टि के लिए दीजिये/


अंक ३,१२,२१,३०
दैनिक क्रिया कलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/दिन की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको संतुष्ट रखेंगी/कुछ विश्राम कीजिये व् छुट्टी के दिन का आनंद लीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१
आज आप लीक से हट कर कुछ करना पसंद करेंगे/आपकी रूचि नवाचार,आविष्कार व् अनुसन्धान,शोध कार्य आदि मैं बढेगी/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने की योजना बनाईये/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,राजनेता व् एन जी ओ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१४,२३
आज आप सहजता से अपने दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण कर  पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी खास पहचान बना पाएंगे/आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति मुखर होगी/दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् सामाजिक एवं राजनेतिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ६,१५,२४
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/ शांत चित से दैनिक क्रिया कलाप पूरे कर  पाएंगे/कुछ आराम कीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए/


अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/ कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि मैं व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/


अंक ८,१७,२६
आज सामंजस्य की नीति अपनाईये व् बुजुर्गों की भावनाओं की ओर भी संवेदनशील रहिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर कुछ अनबन आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/आज उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता अवश्य परख लीजिये/


अंक ९,१८,२७
आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ समेटने की चेष्टा कीजिये/कुछ समय आमोद प्रमोद मैं दीजिये व् छुट्टी के दिन का आनंद लीजिये/
======================================================================
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment