Wednesday, April 4, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/4/2018 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/4/2018 शनिवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों,साहित्यिक व् सामाजिक क्रिया कलापों ,आमोद प्रमोद मैं बढेगी/ साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,शिपिंग सेक्टर , चांदी,मोती व् सीफ़ूड के विक्रेता एव निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ पेयजल की शुद्धता भी सुनिश्चित कर लीजिये/ जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे,पेट्रोल,कोयले,लोहे ,वाहन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रचनातमक व् सृज्नातम्क प्रवृति मुखर होगी/ धार्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढेगा/ तीर्थ यात्रा  के अवसर बन सकते हैं/ चांदी,वाहन,पेट्रोल,हीरे,लोहे,कोयले के विक्रेता,मूवर्स व् पैकर्स ,परिवहन सेक्टर ,मीडिया, कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 4,13,22,31
आज आप  लीक से हट कर कुछ करना पसंद करेंगे/आपकी रूचि प्रशासनिक नव नीतियों के निर्माण मैं,अनुसन्धान ,शोध कार्य, समाज सुधार आदि  मैं बढेगी/ शिपिंग सेक्टर ,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,सीफ़ूड,चांदी,मोती के विक्रेता एवं निर्यातक ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/


अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से अनबन आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिए/आज विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी तर्क शक्ति व् बौद्धिक स्तर के कारण विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/


अंक 6,15,24
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं है/  दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय अपनी पसंद दीदा गतिविधियों की तुष्टि मैं दीजिये/



अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों की आपका साथ देंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ साहित्यिक व् शैक्षणिक गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/हीरे,वाहन,पेट्रोल,चांदी,मोती ,नमक व् मत्स्य  के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं भी रुझान बढेगा/


अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप  संतुष्ट रहेंगे/ आज आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/धार्मिक साहित्य,वास्तु व् ज्योतिष के अध्ययन की ओर रुझान बढेगा/हीरे,लोहे,वाहन, पेट्रोल,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/ धार्मिक क्रिया कलापों मैं भी मन रमेगा/ ट्रांसपोर्टर्स,शल्य चिकित्सिक,हीरे,वाहन ,पेट्रोल के विक्रेता,वास्तु विद व् भविष्य वेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/





www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment