Wednesday, March 28, 2018

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 30/3/2018 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 30/3/2018 शुक्रवार


अंक 1,10,19,28
आर्थिक स्तर पर दिन  जोखिमपूर्ण है/शेयर्स व् लाटरी से नुक्सान का अंदेशा है/ अहम के टकराव के कारण,बुजुर्गों से अनबन का अंदेशा है/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए/ शांत चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी पारिवारिक,व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेंगी / साहित्यिक,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं,सोने,हीरे,पेट्रोल,वाहन, लोहे,सम्पति  के विक्रेता,कला समीक्षक,संग्रहालय व् आर्कियव्स ,मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कॉस्मेटिक सर्जन्स व् नर्सिंग होम्स अधिक अनुकूल लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश,हीरे ,वाहन,पेट्रोल व् सरसों के तेल के विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यकार,मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक प्रभावी रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक साधनों की कमी से कार्य गति शिथिल हो सकती है/ अहम के टकराव के कारण व् वाहन चालन मैं असावधानी के कारण  परेशानी
बढ़ सकती है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक गतिविधियां प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/ बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये/

अंक 6,15,24
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/पारिवारिक व् सामाजिक माहौल सुखद रहेगा/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु व् व्यक्तिगत रखरखाव हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/ चर्म  उत्पादों,कास्मेटिक,सोने व् सम्पति के विक्रेता व् उस्ता कलाकार,आर्किटेक्ट्स,फैशन व्  ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज कर्म  व् भाग्य दोनों ही आपका विशेष साथ देंगे/साहित्यिक,सामाजिक दायरा बढेगा/व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व भी सराहनीय ढंग से निभा पाएंगे/ धर्म प्रचारक,वास्तुविद,ज्योतिषी,मीडिया ,प्रकाशक आज अधिक प्रभावपूर्ण रहेंगे/हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,मूवर्स व् पैकर्स ,सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/ घर मैं धार्मिक गतिविधियों  व् मांगलिक कार्य के आसार हैं/ सोने,सम्पति,ईधन,वाहन ,लोहे,हीरे ,सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,प्रकाशक,  धर्म प्रचारक,साहित्यकार धिक् अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /प्रतियोगी परीक्षा के वांछित परिणाम मिलेंगे/

अंक 9,18,27
आज सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा/  धार्मिक साहित्य,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान रहेगा/साहित्यिक व् पारिवारिक गतिविधियों मैं अधिक समय दे पाएंगे/सोने,हीरे,सम्पति, ईंधन व् प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,प्रसूति गृह व् सर्जन्स अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment