Wednesday, March 28, 2018

#अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/3/2018 गुरुवार

#अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/3/2018 गुरुवार


अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद व् सृज्नाताम्क गतिविधियों व् विदेश भ्रमण मैं बढेगी/ टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल्स सेक्टर,शिपिंग सेक्टर,चाँदी ,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए व् तबादले के लिए अनुकूल दिन है/पारिवारिक,व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक व् शैक्षणिक दायरा भी बढेगा/सोने,चांदी,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,मीडिया ,कलाकार,अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका विशेष साथ देंगे/पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं स्थिति सराहनीय रहेगी/कलाकार,साहित्यकार,टूरिस्ट गाइड,धर्म प्रचारक, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,आर्किटेक्ट्स,शिक्षाविद,शिपिंग सेक्टर,जल शुद्धिकरण सयंत्र विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/चांदी,मोती ,मत्स्य ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज कल्पना की उन्मुक्त उडान के लिए व् सृज्नाताम्क गतिविधियों,सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के लिए अनुकूल दिन है/तैराकी प्रशिक्षक,गोताखोर,मोती ,मत्स्य,चाँदी के विक्रेता ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज आप शांत चित से व् मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण से समस्याओं का हल पाने की कोशिश करेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ शिक्षा जगत से जुड़े लोग,साहित्यकार,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंसियां ,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ परिवार के सदस्यों की सुख सुविधा हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं भी कुछ नाम होगा/सोने व् सम्पति के क्रय - विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/वायु  संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/एयर ट्रेवेल्स मैं भी बाधा आ सकती है/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,कला समीक्षक, कवि ,समाज सेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सोने व् सम्पति के निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सुगमता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आज आपकी राय का मान होगा/व्यवसायिक स्थिति भी सुदढ़ रहेगी/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/


अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आपके व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक दायरा विस्तृत होगा/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment