Tuesday, September 5, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/9/2017 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/9/2017 बुधवार


अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है एवं अपव्यय  के कारण सहचर से भी मनमुटाव का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,कुछ बाधित कार्य गति ले सकते  हैं/ शिपिंग सेक्टर, निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स, कोरियोग्राफर्स, मोती ,हस्त शिल्प उत्पादों, सीफ़ूड, एक्वा गार्ड्स के विक्रेता , साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक, खेल संवाददाता व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी अार्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ रचनात्मक गतिविधियों के क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बना पाएंगे/ स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता, ब्यूटी पार्लर्स, कॉफी पार्लर्स, फैशन व् ग्लैमर जगत, निर्यातक, संगीत व् नृत्य निर्दशक, सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ जलजनित संक्रमण, तेज़ बारिश या समुद्री हवाओं से कुछ परेशानी का अंदेशा हैं/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत कम होने के कारण, आप संतान की बढ़ती मांगे पूर्ण न कर पाने से कुछ खिन्न से रहेंगे/ मेहमान नवाज़ी पर भी दिल खोल कर व्यय नहीं कर पाएंगे/ शिपिंग इण्डस्ट्री , समुद्री उत्पादों व् कलाकृतियों के विक्रेता, मीडिया व्  धर्म प्रचारक, आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आर्थिक स्तर पर दिन कुछ परेशानी भरा है/ नवनिवेश न कीजिये व् शेयर्स मैं भी निवेश न कीजिये/ जीवनसंगी की भावनाओं व् दृष्टिकोण की कद्र कीजिये/  निर्यातक, शिपिंग सेक्टर, टूरिज्म सेक्टर, समुद्री उत्पादों के विक्रेता, मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,इवेंट मैनेजर्स व् धावक आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु भाग्य अनुकूलता से आप अपने सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/ निर्यातक, होटल उद्यमी, कोरियोग्राफर्स , इवेंट मैनेजर्स, नर्सिंग होम्स व् मनोचिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग में आत्मीयता बढ़ेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, कास्मेटिकस व् चर्म उत्पादों के विक्रेता, सेक्सोलॉजिस्ट्स, फिल्म निर्माता व् आर्ट गैलरी संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी. व्यवसाय बदलने व् विदेश  गमन हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ वाक इन इंटरव्यू के सार्थक पैनाम मिलेंगे/ स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता, फैशन जगत, खेल जगत, निर्यातक, होटल उद्यमी, इवेंट मैनेजर्स, बेंकर्स, कोरियोग्राफर्स, नर्सिंग होम्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स व मनोचिक्त्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु उत्तम दिन है/
अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे, न ही आज आप भाग्य से किसी खास मेहरबानी की उम्मीद रख सकते हैं/ शांत मन से दैनिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये व्  अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 9,18,27
आज आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है;  नवनिवेश के लिए भी दिन जोखिमपूर्ण है/ संतान पक्ष की किसी समस्याव आकस्मिक आये मेहमानों के कारण, पूर्वनिर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/ अपने किसी प्रियजन की कई आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/  व्यवस्थित मन से दैनिक गतिविधियाँ सम्पन्न करने की कोशिश कीजिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment