Tuesday, November 1, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/11/2016 बृहस्पतिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/11/2016  बृहस्पतिवार
अंक 1,10,19,28
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय खुशनुमा रहेगा/विदेशी संपर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके विशेष मददगार हो सकते हैं/विदेश मैं सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा ,व्यवसाय विस्तार  व् भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप पर विशेष मेहरबान रहेंगे/गृह निर्माण शुरू करने के लिए,निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए व् सम्पति स्थानातरण के लिए विशेष अनुकूल दिन है/सोने,सम्पति,  गृह निर्माण सामग्री , खेल सामग्री के निर्यातक व्  विक्रेता, साहित्य कार ,मीडिया,मूवर्स एंड पैकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे /

अंक 3,12,21,30
 व्यवसायिक व्  पारिवारिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा बढ़ेगा/सोने व् सुनहरी वस्तुओं व् गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने रहेंगे,परन्तु सहनशील रवैया अपनाते हर समस्या का हल पाने की कोशिश कीजिये;काफी हद तक सफल रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास  नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रगण आज आपके सहायक हो सकते हैं/विदेश मैं भ्रमण,उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मैनजमेंट हेतु जाने  के लिए विशेष अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
आज पारिवारिक ,व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,ट्रेवेल एजेंट्स,शिक्षाविद,प्रकाशक,खेल संवाद दाता ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर ,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व वहन सहज़ता  से कर पाएंगे/अपने परिवार की सुख सुविधा हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यिक गतिविधियों से जुड़े लोग ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज आपके प्रयास फलदायक रहेंगे व् भाग्य भी आपका साथ देगा/गृह निर्माता,आंतरिक सज्जाकार ,टूरिज्म सेक्टर,ट्रेवेल व् लोन एजेंट्स,बैंकर्स,निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स ,शिक्षाविद,नर्सिंग होम्स ,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ।सोने व् सम्पति के विक्रेता  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् पारिवारिक  स्थिति सुखद रहेगी/व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/आर्किटेक्टस,साहित्यकार ,प्रसुतिगृह ,मीडिया,सोने,सरसों के तेल, सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आपकी राय का मान होगा/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/भवन निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है/शैक्षणिक जगत,साहित्यकार ,सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment