Wednesday, November 30, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2/12/2016 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2/12/2016 शुक्रवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है/आपकी रूचि कलातमक गतिविधियों व् विदेश भ्रमण आदि मैं बढ़ेगी/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,खेलजगत ,मीडिया,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
आज कर्म व् भाग्य दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन,,इवेंट मेनेजमेंट,निर्यात व्यवसाय विस्तार  व् भ्रमण  हेतु जाने  के लिए व् विदेशी लोकेशंस पर फ़िल्म शूटिंग के लिए विशेष अनुकूल दिन है/मीडिया,बैंकर्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ,कोरियोग्राफर्स ,कला दीर्घ संचालक,भूरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं,चांदी के किक्रेट,फैशन व् ग्लेमर जगत,खिलाड़ी ,पर्यटन सेक्टर व् एयर ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों ,मनोरंजन व् सैर सपाटे मैं बढ़ेगी/ आकस्मिक आये मेहमानों  व् बच्चों से जुडी किसी समस्या से आज आप कुछ अनमने रहेंगे/प्रेम  प्रसंग मैं भी प्रगाढ़ता की कमी रहेगी/चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आज किसे से भी उधार न लें और न ही किसी को उधार दें/शेयर्स मैं निवेश जोखिमपूर्ण रहेगा/

अंक 4,13,22,31
आज आपका रुझान मनोरंजन,सैर सपाटे,रचनातमक गतिविधियों मैं बढ़ेगा/विदेश मैं उच्च अध्ययन,इवेंट मैनजमेंट व् निर्यात व्यवसाय विस्तार एवं भ्रमण हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है/

अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनातमक  योग्यता के भी आप सार्थक परिणाम पाएंगे/ निर्यातक,बैंकर्स,टूरिज्म सेक्टर,मनोरोग व् बालरोग विषेशज्ञ,संगीत व् नृत्य निर्देशक,इवेंट मेंजर्स,नर्सरी स्कूल संचालक ,सीमेंट पारे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय  रहेगी/ डेटिंग के लिए अनुकूल  दिन है/कास्मेटिक,लेदर बेग्स,भूरे रंग की वस्तुओं व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत की ओर विशेष ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/आज भाग्य आप पर विशेष मेहरबान हैं/निर्यातक,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,फ़िल्म निर्माता,खिलाड़ी,कलाकार,हस्तशिल्पी,एवं मेंजर्स,बैंकर्स विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/ दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय अपनी पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की बढ़ती मांगो को आर्थिक तंगी के चलते आप पूर्ण नहीं कर पाने से तनाव ग्रसित रहेंगे/किसी प्रियजन के कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/
========================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment