Saturday, October 22, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/10/2016 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/10/2016  सोमवार

अंक 1,10,19,28
आज अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण कार्यगति शिथिल हो सकती हैप्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी//भाग्य अनुकूलता के फलस्वरुप चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,मीडिया व् कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/,फैशन व्  ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,कला समीक्षक,भूरे रंग की वस्तुओं ,कास्मेटिकस व् चर्म उत्पादों के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स, अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/आज  आपकी रूचि आमोद प्रमोद,समुद्री अभियान,रचनातमक व् धार्मिक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/चांदी,मत्स्य,मोती के विक्रेता,गोता खोर व् तैराकी प्रशिक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
नवनिवेश के लिए दिन आज जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,शिपिंग सेक्टर,मीडिया,चांदी,मोती व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक व् सामाजिक क्रिया कलापों व् आमोद प्रमोद मैं रूचि बढ़ेगी/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/कलाकार,आर्ट गैलरी संचालक,कास्मेटिकस ,चर्म उत्पादों ,तम्बाकू व् कॉफी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/आप मनोरंजन व् व्यक्तिगत रख रखाव पर खुले दिल से व्यय करेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका विशेष साथ देंगे/शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,समुद्री उत्पादों व् चांदी ,लेदर बेग्स के विक्रेता ,मीडिया,सेक्सोलॉजिस्ट्स,कलकार,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधनों की कमी खलेगी/अपव्यय के कारण जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/शांत चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment