Saturday, June 4, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/6/2016 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  6/6/2016  सोमवार
=========================================================
अंक 1,10,19,28
आर्थिक संसाधन अपेक्षाकृत सीमित  होने के बावजूद  आप अपने दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/ नए प्रोजेक्ट्स व् शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/ जीवनसंगी की भावनाओं के प्रति अधिक संवेदनशील रहिए /  एयर ट्रेवेल्स,चांदी व् हस्तशिल्प  उत्पादों के विक्रेता , मीडिया व् टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/आर्थिक, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति अपेक्षाकृत सुखद रहेगी/ सोने,चांदी, एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता , कला दीर्घा संचालक, एयर ट्रेवेल्स,निर्यातक, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार , सम्पति विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए , डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए विशेष अनुकूल दिन है/
अंक 3,12,21,30
आर्थिक संसधान अपेक्षाकृत सीमित होने की वजह से बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना पडेगा/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/  घर व् ऑफिस की आंतरिक सज्जा के लिए, निवास बदलने व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए उत्तम दिन है/सोने, चांदी, सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार, कुटीर उद्योगपति , प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश के लिए प्रतिकूल है/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/
अंक 4,13,22,31
आज जीवनसंगी की भावनाओं की और अधिक सहिष्णु रहिये ;अपव्यय के कारण मनमुटाव का अंदेशा है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते हैं/ कला,साहित्य व् सामाजिक  सरोकार की गतिविधियों से कुछ पहचान बनेगी/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता,मीडिया व् एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  सोने,सम्पति ,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता , नर्सिंग होम्स , शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप व्यक्तिगत रखरखाव व् परिवार की सुख सुविधा के लिए अतिरिक्त धन व् समय जुटा पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स,स्त्रीरोग विशेषज्ञ, सोने ,सम्पति, स्टेशनरी व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता , फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर जगत, शिक्षण संस्था संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/
अंक 7,16,25
आज आर्थिक, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति  सुखद रहेगी/ आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ संतानोत्पति के लिए उत्तम दिन है/ सोने, चाँदी ,सम्पति, एथनिक जेवेलेरी ,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, मीडिया, साहित्यकार, प्रसूतिगृह, सेक्सोलॉजिस्ट्स, एयर ट्रेवेल्स,फिल्म निर्माता, फैशन व् ग्लैमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्य अनुकूलता से पारिवारिक, सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुखद रहेगी/ साहित्यकार , मीडिया, प्रकाशक, स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,सोने व् सम्पति , सरसों के तेल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आर्थिक साधन सीमित होने के कारण,दायित्व निर्वहन मैं कुछ परेशानी होगी, परन्तु भाग्य अनुकूलता से आप अपने लक्ष्य काफी हद तक प्राप्त कर लेंगे/ आज आपका कोई प्रियजन लम्बे अरसे के लिए आपसे बिछुड़ सकता है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ सोने, सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स , शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment