Sunday, June 19, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/6/2016 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  21/6/2016  मंगलवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/ भाग्य वश भी आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं है/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/
अंक 2,11,20,29
आज आप अपने , व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व व्यक्तिगत स्तर पर अतिरिक्त प्रयास करने से निभा पाएंगे/ शिक्षाविद, साहित्यकार, मीडिया,आर्किटेक्ट्स,प्रसूतिगृह ,सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं , गृह उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ अनर्गल वादविवाद भी आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/
अंक 3,12,21,30
आज आप स्वतन्त्र  रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श आदि मैं रुझान बढ़ेगा व् परिवार मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/सोने व् सम्पति के विक्रय व् दीर्घ कालीन निवेश के लिए व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है/ ईधन, बारूद , कृषि उत्पादों, बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता, सेना, न्यायपालिका, फायर ब्रिगेड, भू शोधार्थी, मीडिया, धर्म गुरु , पाठ्य सामग्री व् धार्मिक साहित्य के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं है/ व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम देंगे व् आप भाग्य से भी अधिक आशा न रखिये/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयासों के फलस्वरूप , आप व्यवसायिक, पारिवारिक  व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् क्रोध पर काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते  हैं/
अंक 6,15,24
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे , परन्तु आप साहित्यिक व सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ परिवार की सुख सुविधा हेतु कुछ अतिरिक्त समय व् धन दे पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/
अंक 7,16,25
कारोबारी व् पारिवारिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक व् साहित्यिक क्रिया कलापों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ आज शार्ट सर्किट व् आगजनी के प्रति सचेत रहिये/ अनर्गल वाद विवाद भी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/ सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,  साहित्यकार,, स्त्री रोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक , सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति, व्यक्तिगत प्रयासों व् भाग्य अनुकूलता के कारण सुखद रहेगी/ सामाजिक सम्मान मैं भी वृद्धि होगी/ आर्किटेक्ट्स, वास्तु विद,भविष्यवेता , भू शोधार्थी, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक, तेीर्थ यात्री , सोने,रिहायशी व् कृषि भूमि के विक्रेता एवं दीर्घ कालीन निवेशक , ईंधन विक्रेता, स्त्री रोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आपकी सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/ आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ सोने, नवरतन,सम्पति, ईंधन  बारूद, कृषि उत्पादों, नवरतन , कृषि भूमि के विक्रेता , साहित्यकार, मीडिया व् प्रकाशक , धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment