Monday, May 30, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/6/2016 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  28/6/2016 मंगलवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
अपनी प्रबंधन व् प्रशासनिक क्षमता के आधार पर आप व्यवसायिक व सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ एन ज़ी ओ, राजनीतिज्ञ, शिपिंग इन्डस्ट्री ,समुद्री उत्पादों , दुग्ध उत्पादों ,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता , मीडिया, मनोवैज्ञानिक व् धर्म प्रचारक  आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई  उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ जल संक्रमण या समुद्री हवाओं से परेशानी का अंदेशा है/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी भी आज आपकी  उलझने बढ़ा सकती है/ शांत मन से दैनिक गतिविधियों को पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 3,12,21,30
दैनिक दायित्व निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति लेंगे / आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ भू शोधार्थी,  कृषक वर्ग,बहु रंगी वस्तुओं , नवरतन,,चांदी , मोती , ईंधन के विक्रेता , साहित्यकार, फोटोजर्नलिस्ट , प्रकाशक, धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये; अन्यथा प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग, चांदी, मोती , नमक व् मत्स्य विक्रेता, जल शुद्धिकरण सयन्त्र , मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज प्रशासनिक व् प्रबंधन गतिविधियों व् राजनैतिक क्षेत्र मैं आप अग्रणी रहेंगे/ विदेश सेवा  मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी , एन  जी ओ ,  सफ़ेद रंग की वस्तुओं के  विक्रेता आज अधिक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद या सौदेबाजी से परेशानी का अंदेशा है/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/ शार्ट सर्किट व् आगजनी के प्रति भी सचेत रहिये/ संयमित चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/ क्रोध व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम देंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपके कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/ रचनात्मक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ मीडिया, मोती , चांदी, एक्वा गार्ड्स के विक्रेता , शिपिंग इन्डस्ट्री , साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण, प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर उलझने बढ सकती हैं/ उपभोग से पूर्व, दुग्ध उत्पादों की शुद्धता  के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये/ आपकी रूचि आज धार्मिक क्रिया कलापों , योग ध्यान,वास्तु व ज्योतिष परामर्श की ओर बढ़ेगी/ ईंधन , भू उत्पादों ,नवरतन के विक्रेता, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
 दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आपकी व्यवसायिक व सामाजिक स्थिति भी भाग्य अनुकूलता से सराहनीय रहेगी/ ईंन्धन,बारूद, बहु रंगी वस्तुओं व् भू उत्पादों के विक्रेता, सेना व न्यायपालिका , फोटो जर्नलिस्ट, आध्यात्म गुरु एवं वास्तुविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment