Monday, May 30, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/6/2016 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/6/2016  बुधवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज अपनी प्रबंधन व् प्रशासनिक योग्यता के आधार पर आप व्यवसायिक व् सामाजिक स्तर पर खास पहचान बना पाएंगे/ आपकी रूचि विदेश भ्रमण , मेहमाननवाज़ी व् आमोद प्रमोद मैं बढ़ेगी/ टूरिज्म सेक्टर, शिपिंग इंडस्ट्री ,राजनीतिज्ञ, एन जी ओ,  कोरियोग्राफर्स, निर्यातक, खेल संवाददाता ,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं, दुग्ध उत्पादों, सीफ़ूड ,चाँदी ,मोती ,नमक, एक्वा गार्ड्स के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, कुछ बाधित कार्य गति ले सकते हैं/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आज आपके सहायक हो सकते हैं/ नर्सिंग होम्स, मनोवैज्ञानिक, निर्यातक, होटल उद्यमी, खिलाड़ी , स्लेटी रंग की वस्तुओं व् पारे के विक्रेता, लोन एजेंट्स ,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ जलजनित संक्रमण से आज परेशानी का अंदेशा है/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ  सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सन्तान पक्ष की किसी चिंता से कुछ अनमने रहेंगे,परन्तु सहनशीलता से हल पाने की कोशिश कीजिए , काफी हद तक सफल रहेंगे/ शिपिंग इन्डस्ट्री , चांदी, समुद्री उत्पादों व् कलाकृतियों के विक्रेता , जल शुद्धिकरण सयन्त्र ,मीडिया, धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिए/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बढ़ा सकते है/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते हैं व् डूबा धन भी वसूल हो सकता है/ मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/ विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार, खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/ शिप्पिंग इन्डस्ट्री , टूरिज्म सेक्टर,समुद्री उत्पादों,चांदी व् सीमेंट के विक्रेता,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे ,सही सिद्ध होंगे/ अपनी गणनात्मक योग्यता व् प्रबंधन क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/  राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता, सफेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,नर्सिग होम्स, खिलाड़ी,फीज़ियोथेरेपिस्ट , निर्यातक, संगीत व् नृत्य निर्देशक , टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय सामाजिक सरोकार की व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण  होने से आप शांत चित रहेंगे/भाग्य अनुकूलता से, कुछ बाधित प्रोजेक्ट्स गति ले सकते हैं/ विदेश गमन हेतु अनुकूल  दिन है/ टूरिज्म व् शिपिंग सेक्टर, चांदी व् समुद्री उत्पादों, सीमेंट के विक्रेता, निर्यातक, इवेंट मेनेजर्स, खेल जगत, मनोरोग व बालरोग विशेषज्ञ, कोरियोग्राफर्स, बेंकर्स, इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव नियन्त्रण रखिये, अन्यथा प्रशासनिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती हैं/ राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद भी आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों  शुद्धता परख लीजिये;अन्यथा फूड  पोइज़निंग का अंदेशा है/ व्यवस्थित चित से  दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान  केंद्रित कीजिये/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या व् अचानक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment