Wednesday, April 20, 2016

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/4/2016 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  22/4/2016  शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  आर्थिक संसधान अपेक्षाकृत सीमित होने की वजह से कार्यगति कुछ शिथिल रहेगी/ अपव्यय व् अहम के टकराव के कारण आज सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/ वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये / व्यवस्थित मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/

2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/ आप अपनी बात दृढ़ता से मनवाने की स्थिति मैं  रहेंगे/ हीरे व् एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, फिल्म निर्माता , संग्रहालय व्  अभिलेखागार , मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु, आर्किटेक्ट्स, कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसाधन सीमित होने के वजह से बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना पडेगा / अपने किसी प्रियजन की कमी आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान मैं रुझान बढ़ेगा/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे और इस वजह से कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ आर्थिक  संसाधनों की कमी भी आपकी कार्यगति मैं शिथिलता ला सकती है/ आपकी रूचि आज प्रशासनिक व् राजनैतिक नवाचारों, अनुसन्धान व् शोध कार्यों, समाज सुधार आदि मैं बढ़ेगी/ वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत  रहिये/ सहचर की भावनाओं के प्रति भी संवेदनशील रहिये/
अंक 5,14,23
प्रबंधन क्षमता के आधार पर आज आप राजनैतिक, प्रशासनिक व् व्यवसायिक गतिविधियों  के क्षेत्र मैं कुछ पहचान  बना पाएंगे/  मन की चपलता  पर यथासंभव काबू रखिये/ यातायात नियमों की अवहेलना व् बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद आज आपकी परेशानी बढ़ा  सकते हैं/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत अधिक लाभ कमा पाएंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/
फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स, आर्ट गैलरी संचालक, कला समीक्षक व् फिल्म निर्माता, कॉफी पार्लर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आर्थिक व् सामाजिक  स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ पेट्रोल, वाहन,हीरे,कास्मेटिकस ,चर्म उत्पादों के विक्रेता , डेंटल व् कॉस्मेटिक सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स ,  धर्म गुरु,आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ योग साधना व् धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/मीडिया , प्रकाशक, लोहे , वाहन व् पेट्रोल , शल्य चिकित्सा  उपकरणों के विक्रेता, धर्म प्रचारक, ट्रांसपोर्टर्स व् आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसधान अपेक्षाकृत सीमित होने की वजह से बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना पड़ेगा /किसी अन्तरंग मित्र  के कमी आप रह रह कर महसूस करेंगे/  धार्मिक क्रिया कलापों, वास्तु परमर्श व् योग ध्यान में मन रमेगा/ ट्रांसपोर्टर्स,वाहन ,ईंधन व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता , धर्म प्रचारक व् फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment