Sunday, November 22, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/11/2015 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/11/2015   शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी प्रशासनिक व् प्रबंधन योग्यता के आधार पर आप कुछ पहचान बना पाएंगे/ मीडिया, सामाजिक कार्यकर्ता, एयर लाइन्स, टूरिज्म सेक्टर, चांदी,मिल्कफूड व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक , पर्वतारोही व् कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश प्रतिकूल परिणाम दे सकता है/ प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/
अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए भी उत्तम दिन है/ आप आपका रुझान आमोद प्रमोद, रचनात्मक गतिविधियों व् विदेश भ्रमण की ओर रहेगा/ मीडिया, कला समीक्षक, अनुवादक, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,चांदी,एथ्निक जेवेलेरी, चर्म  उत्पादों, कॉफी, चॉकलेट्स व् तम्बाकू के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आप आर्थिक संसाधन सीमित होने के बावजूद , अपने दायित्व निभा पाएंगे/ कलाकार, मीडिया, कवि व् अनुवादक, एयर लाइन्स व् टूरिस्म सेक्टर, चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये अन्यथा प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ आर्थिक स्तर पर भी कुछ परेशानी का अंदेशा है/ अपव्यय के कारण जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं  निर्यातक, एयर लाइन्स, कला समीक्षक व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आपकी प्रबंधन व् प्रशासनिक क्षमता और निखरेगी/ आप राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी अग्रणी रहेंगे/ दुग्ध उत्पादक व् वितरक, सफ़ेद रंग की  वस्तुओं के विक्रेता , एन जी ओ व् राजनीतिज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे, परन्तु दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता ,कलाकार व् फिल्म निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ वायु जनित संक्रमण से आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ भूरे रंग की वस्तुओं , कास्मेटिक व् चर्म उत्पादों के विक्रेता, कला समीक्षक व् सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के  प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/ दुग्ध वितरक व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता भी आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/ व्यवस्थित मन से दैनिक दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् कोई प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशहै व् शेयर्स से नुक्सान हो सकता है/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ व्यवस्थित मन से दैनिक क्रियाकलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् नवनिवेश स्थगित कर दीजिये/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment