Monday, November 23, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/11/2015 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  25/11/2015  बुधवार  
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है; कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते है/ आज आप विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं दिन भर व्यस्त  रहेंगे/' प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/ शिपिंग इन्डस्ट्री , टूरिज्म सेक्टर, इवेंट मैनेजर्स, निर्यातक, कोरियोग्राफर्स, मीडिया, अनुवादक,सीफ़ूड व् मोती के विक्रेता एवं निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आप अस्वस्थता के बावजूद, अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ स्लेटी व् श्याम वर्ण वस्तुओं , हीरे, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स व् सर्जन्स, निर्यातक , बेंकर्स व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियोंं, साहित्य सृजन व् धार्मिक क्रिया कलापों मैं बढ़ेगी/ मीडिया, प्रकाशक, कॉस्मेटिक सर्जन्स, आर्किटेक्ट्स, मूवर्स व् पैकर्स, धर्म गुरु व योग प्रशिक्षक, हीरे, मोती , सीफ़ूड, वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता, शिपिंग सेक्टर व् ट्रांसपोर्टर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज विदेशी संपर्क सूत्र व् मित्र मंडली कुछ आकस्मिक लाभ पहुंचा सकते हैं/ मेहमानं नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/  शिपिंग इन्डस्ट्री , टूरिज्म सेक्टर, सीफ़ूड, मोती , एक्वा गार्ड्स के विक्रेता , खेलजगत, इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये व् बुजर्गों की भावनाओं की कद्र कीजिये/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजर्गों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहिये/ वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/ भाग्य अनुकूलता से आज कोई बाधित कार्य गति ले सकता है/ खेल सामग्री, सीमेंट ,रेत व्, पारे के विक्रेता, निर्यताक, बेंकर्स व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपकी कार्यशैली की  नीरसता से आप बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय अभिरुचियों की तुष्टि व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
आज भाग्य अनुकूलता व् व्यक्तिगत प्रयासों, आप दोनों से ही अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित होंगे/  आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने व् अपनी बात सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ शिपिंग इन्डस्ट्री , निर्यातक, ट्रांसपोर्टर्स, कॉस्मेटिक व् डेंटल सर्जन्स, खेलजगत, बेंकर्स, लोन व् ट्रेवल एजेंट्स, इवेंट मैनेजर्स व् कोरियोग्राफर्स, हीरे , वाहन, पेट्रोल , खेल सामग्री व् सीमेंट के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेते हुए अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आर्किटेक्ट्स, ट्रांसपोर्टर्स, मीडिया व् प्रकाशक,हीरे ,पेट्रोल, कोयले,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता, सर्जन्स ,धर्म प्रचारक व् योग प्रशिक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/ आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेते हुए ,कुछ हद तक समस्या निवारण कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों व् तीर्थ यात्रा की ओर रुझान बढ़ेगा/ हीरे ,पेट्रोल, वाहन, प्रिंटिंग इंक के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स,मीडिया व् फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment