Wednesday, July 29, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 30/7/2015 गुरुवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  30/7/2015 गुरुवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियां निर्बाध सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं बिताइए /
अंक 2,11,20,29
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/ सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/ आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार , सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं, स्टेशनरी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/ परिवार मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/ धर्म गुरु, वास्तु विद , कृषक वर्ग, आर्किटेक्ट्स,फोटो जर्नलिस्ट ,सेना व् न्यायपालिका,सोने,नवरतन,बहु रंगी उत्पादों, ईंधन व् बारूद के विक्रेता, सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी से बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/
अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/ शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स, आर्किटेक्ट्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ , सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, साहित्यकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति स्थानांतरण आज स्थगित कर दीजिये/
अंक 6,15,24
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ अपने परिवार की सुख सुविधा हेतु कुछ अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/ सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, प्रसूतिगृह ,साह्त्यिकार व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/
अंक 7,16,25
व्यवसायिक, पारिवारिक  व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ सोने, स्टेशनरी, गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता, लेखक, प्रकाशक , स्त्रीरोग विशेषज्ञ, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आगजनी व् शार्ट सर्किट के प्रति सावधानी बरतिए व् अनर्गल वाद विवाद से भी दूर रहिये/
अंक 8,17,26
आज पारिवारिक, सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेते हुए अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सोने, सम्पति, नवरतन ,भू उत्पादों, ईंधन के विक्रेता.,फायर ब्रिगेड, सेना , न्यायपालिका,भू शोध कर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/ परिवार के साथ तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/
अंक 9,18,27
आज आपकी सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/ आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक  मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ परिवार के साथ तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/ धर्म गुरु, वास्तु विद , कृषक वर्ग, आर्किटेक्ट्स,फोटो जर्नलिस्ट ,सेना व् न्यायपालिका,सोने,नवरतन,बहु रंगी उत्पादों, ईंधन व् बारूद के विक्रेता, सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment