Monday, June 8, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/6/2015 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/6/2015    मंगलवार  
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होंगी/  मेहमानवाज़ी व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली भी आपके सहायक हो सकते हैं/ बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ, बेंकर्स, निर्यातक व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
 आज सेहत व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/आज अस्वस्थता के बावजूद  ,आप  भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,अपने दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ, बेंकर्स, निर्यातक व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
 विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दे सकते हैं/ नर्सिंग होम्स, होटल व्यवसायी , मनोचिकित्सिक, खेल सामग्री व् सीमेंट के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी / आप स्वतन्त्र  रूप से निर्णय लेने व्  अपनी बात मनवाने की स्थिति  मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान व् वास्तु परामर्श आदि में  रुझान बढ़ेगा/ सेना,न्यायपालिका, ईंधन व् बारूद विक्रेता,कृषक वर्ग, बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता , फोटो जर्नलिस्ट व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कोई बाधित कार्य गति ले सकता है/ मित्रगण व् विदेशी सम्पर्क सूत्र आपके  सहायक हो सकते हैं/ बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ, बेंकर्स, निर्यातक व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज मानसिक व् शारीरिक स्वास्थ्य के प्रति अधिक सचेत रहिये/ तनावमुक्त रहने की कोशिश कीजिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/  अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता पर भी पूर्ण भरोसा कीजिये/ निर्यातक, बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ, बेंकर्स व् इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
 आज अनर्गल वादविवाद से यथासम्भव दूर रहिये / किसी  भी प्रकार की मुकदमेबाजी व् सम्पति की  सौदेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/  सेहत व् आहार की ओर भी अधिक ध्यान दीजिये/ शांत मन से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
अंक 7,16,25
लम्बे समय  से स्थगित  करते  आ रहे सवास्थ्य परीक्षण को और अधिक टालना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकता है/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ विदेशी संपर्क सूत्र मददगार हो सकते हैं/ सीमेंट,म्यूजिक एलबम्स ,पारे व् खेल सामग्री के विक्रेता , निर्यातक,बेंकर्स,टूरिज्म सेक्टर ,बालरोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आप स्वतन्त्र  रूप से निर्णय लेने व्  अपनी बात मनवाने की स्थिति  मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान व् वास्तु परामर्श आदि में  रुझान बढ़ेगा/ मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट, प्रकाशक, ईंधन व् कृषि उत्पादों के विक्रेता, भू शोध कार्यों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी / आप स्वतन्त्र  रूप से निर्णय लेने व्  अपनी बात मनवाने की स्थिति  मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान व् वास्तु परामर्श आदि में  रुझान बढ़ेगा/  संतान पक्ष  की किसी समस्या के चलते व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण , पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/
अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के /,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment