Monday, June 8, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 10 /6 /2015 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  10 /6 /2015 बुधवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी प्रशासनिक क्षमता व् प्रबंधन योग्यता के आधार पर आप प्रशासनिक , राजनैतिक व् सामाजिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं खास पहचान बना पाएंगे/ विदेश में उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार , भ्रमण हेतु जाने के लिए व् सांस्कृतिक एवं राजनैतिक शिष्ट मंडल भेजने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,  मैनेजर्स, निर्यातक, तोुरुस्म सेक्टर, स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता , सेक्सोलॉजिस्ट्स, मनोचिकित्सिक व् नर्सिंग  होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अपव्यय के कारण जीवनसंगी से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ संतान पक्ष की किसी चिंता से भी आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/ आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण  है/ नए प्रोजेक्ट्स आज स्थगित कर दीजिये/
अंक 4,13,22,31
आज अहम के टकराव के कारण, राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ उलझने बढ़ सकती हैं/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/  भाग्य अनुकूलता से आज आप आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद , अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/
अंक 5,14,23
आज प्रशासनिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ विदेश सेवा मैं कार्यरत अधिकारी , निर्यातक, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , एन  जी ओ,राजनीतिज्ञ, समाज सेवक व् कोरियोग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, चर्म  उत्पादों , कास्मेटिक व्  भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता , सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  डूबा हुआ धन भी वसूल हो सकता है/  फिल्म निर्माता, कला समीक्षक, खेलजगत, फैशन व् ग्लैमर जगत, मनोचिक्त्सिक, नर्सिंग होम्स, सेक्सोलॉजिस्ट्स , स्लेटी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये , अन्यथा प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर उलझने बढ़ सकती हैं/ शांत मनसे दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर करने की कोशिश कीजिये व् कोई नयी शुरुआत न कीजिये/ उपभोग से पूर्व  दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास  आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अपव्यय के कारण जीवनसंगी से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/  संतान पक्ष की किसी चिंता से भी आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment