Sunday, June 21, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/6/2015 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/6/2015  सोमवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों व्  आमोद प्रमोद मैं भी दे पाएंगे/ टूरिज्म सेक्टर, चांदी व् कलाकृतियों के  विक्रेता व् निर्यातक, मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से, आज कला,साहित्य व् मीडिया जगत मैं कुछ पहचान बनेगी/  एयर ट्रेवेल्स, अनुवादक, टूरिस्ट गाइड, चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी व् अनर्गल वाद विवाद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थित सुखद रहेगी/ईंधन, बारूद ,नवरतन, चांदी, कृषि उत्पादों,कृषि भूमि के विक्रेता, कलाकार व् फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे/आपकी रुचि प्रशासनिक नवचारों , आविष्कार, अनुसन्धान, शोध कार्यों व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेंगी /अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन हैं/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं, चांदी, कलाकृतियों के विक्रेता, मीडिया,एयर  ट्रेवेल्स व् टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
अपनी प्रबंधन व् प्रशासनिक क्षमता के आधार पर आप अपनी  खास पहचान बना पायेंगे/दुग्ध उत्पादों  व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता, राजनीतिज्ञ,सामाजिक कार्यकर्ता , विदेश सेवा मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद से प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से  पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आप नवीनता की कमी के कारण बोरियत महसूस करेंगे व् कुछ खिन्न चित रहेंगे/ अनर्गल वादविवाद  मैं न उलझिए /सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकते हैं/
अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आप दैनिक दायित्व निभा पाएंगे/ रचनात्मक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/ एयर ट्रेवेल्स, कवि,अनुवादक, चांदी के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी बढ़ा सकती है/
अंक 8,17,26
अहम पर यथासम्भव काबू रखिये; प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर वैचारिक मतभेद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये/कृषि भूमि मैं दीर्घ कालीन  निवेश हेतु उत्तम दिन है/ धर्म गुरु, मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट, ईंधन व् कृषि उत्पादों के  विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं दे पाएंगे/ कृषि उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं व् ईंधन, बारूद ,विक्रेता  कृषि भूमि के विक्रेता व् दीर्घ कालीन निवेशक,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/,आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment