Wednesday, June 10, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/6/2015 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/6/2015  शुक्रवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों के सीमित होने की वजह से बहुत सुनियोजित ढंग से व्यय करना पडेगा/  शांत मन से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल  है/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्क रहिये/
अंक 2,11,20,29
 आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ गृह निर्माण शुरू करने , घर व् ऑफिस की  आंतरिक सज्जा हेतु, निवास व् व्यवसाय बदलने हेतु विशेष अनुकूल दिन है/ मीडिया, प्रकाशक, धर्म गुरु, डेंटल व् कॉस्मेटिक सर्जन्स, सोने, हीरे,सम्पति, वाहन, पेट्रोल के विक्रेता , ट्रांसपोर्ट्स, मूवर्स व् पैकर्स, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/  डेटिंग व्   विवाह प्रस्ताव  हेतु अनुकूल दिन है/
अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी दे समय दे पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,सोने,सम्पति, सरसों के तेल , सुनहरी व् श्यामवर्ण  एवं श्यामवर्ण वस्तुओं, पेट्रोल व् वाहन  के विक्रेता , मीडिया, प्रकाशक, आध्यात्म गुरु , ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं निवेश से हानि हो सकती है/
अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अहम के टकराव व् अपव्यय के कारण आज जीवनसंगी से अनबन का अंदेशा है/ आपका  कोई प्रियजन भी आज लम्बे अरसे के लिए आपसे दूर जा सकता है/ यातायात नियमों की व् बुजुर्गों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/
अंक 5,14,23
सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी/व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भी दे समय दे पाएंगे/ शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स, सोने व् सम्पति के विक्रेता, समाज सेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ यातायात नियमों के प्रति सजग रहिये/ बुजुर्गों के साथ वैचारिक सामंजस्य सुखद रहेगा/
अंक 6,15,24
आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/  आप व्यक्तिगत रख रखाव व् परिवार की सुख सुविधा के लिए खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं, सोने व् सम्पति के विक्रेता, साहित्यकार, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग , सेक्सोलॉजिस्ट्स, प्रसूतिगृह , समाज सेवी संस्थाएं आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ व्यक्तिगत प्रयास बहुत सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य अनुकूलता से भी आप अधिक लाभान्वित होंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/ आध्यात्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक, तीर्थ यात्री, ट्रेवेल एजेंट्स व् ट्रांसपोर्टर्स, हीरे, वाहन, पेट्रोल, सरसों के तेल व् स्टेशनरी के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स व् सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ होगी/परिवार मैं भी आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/
आर्किटेक्ट्स, सर्जन्स, स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,सोने,सम्पति, सरसों के तेल , सुनहरी व् श्यामवर्ण  वस्तुओं, पेट्रोल , लोहे, वाहन ,प्रकाशन सामग्री  के विक्रेता , मीडिया, प्रकाशक, आध्यात्म गुरु , ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
कारोबारी व् व्यवसायिक दायित्व,आर्थिक बाधाओं के बावजूद आप बखूबी निभा पाएंगे/ स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व्  अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ आर्किटेक्ट्स, शिक्षाविद, सुनहरी व् श्यामवर्ण  वस्तुओं, पेट्रोल व् वाहन  के विक्रेता , मीडिया, प्रकाशक, फोटो जर्नलिस्ट ,आध्यात्म गुरु , ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment