Wednesday, June 10, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/6/2015 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/6/2015  गुरुवार  
==================================================
अंक 1,10,19,28
अपने दैनिक दायित्व सहजता से  पूर्ण कर पाएंगे/ मन शांत रहेगा/आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों, आमोद प्रमोद, सैर सपाटे व् विदेश भ्रमण आदि मैं बढ़ेगी/ टूरिज्म सेक्टर, मीडिया, चांदी , हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक, कलाकार व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश जोखिमपूर्ण है/
अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ चांदी,सोने, सम्पति,भूरी व् सुनहरी वस्तुओं, चर्म उत्पादों,व् कास्मेटिक  के विक्रेता , फिल्म निर्माता, कला दीर्घा संचालक, फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स, टूरिज्म सेक्टर व् एयर ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों के क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार, सोने,सम्पति, सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , शिक्षाविद ,एयर ट्रेवेल्स, कवि व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी रहेगी/
अंक 4,13,22,31
आज अपनी दैनिक गतिविधियाँ शांत मन से पूरी कर पाएंगे/ भ्रमण,सैर सपाटे व् आमोद प्रमोद मैं रूचि बढ़ेगी/ टूरिज्म सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स, अनुवादक, चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता एवं निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/
अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपकी व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स, साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स, सुनहरी  रंग की वस्तुओं, सोने व् सम्पति के विक्रेता, नर्सिंग होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आज आर्थिक , सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति अधिक सुखद रहेगी/ आप व्यक्तिगत रखरखाव व् परिवार के सदस्यों की सुख सुविधा हेतु अतिरिक्त व्यय कर पाएंगे/  सोने,सम्पति, गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार, स्त्रीरोग विशेषज्ञ, साहित्यकार, फैशन व्  ग्लैमर जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 7,16,25
 आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिए/ किसी एलेर्जी या वायुजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य  आज आपका साथ देगा/ अस्वस्थता के बावजूद, आप कारोबारी व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर जगत, भूरे  व सुनहरी रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता , प्रसूतिगृह, सेक्सोलॉजिस्ट्स , आर्किटेक्ट्स, शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/
अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे / भाग्य अनुकूलता से आज आर्थिक , सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति अधिक सुखद रहेगी/ सोने व् सम्पति के विक्रेता, साहित्यकार,  स्त्रीरोग विशेषज्ञ , आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपकी व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/   प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी रहेगी/ कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण  है/ सोने व् सम्पति के विक्रेता, साहित्यकार,  स्त्रीरोग विशेषज्ञ , आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment