Wednesday, February 25, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3 /3 /2015 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  3 /3 /2015 मंगलवार
=========================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत   प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपकी विशेष मददगार हो सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय  विस्तार ,खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा हेतु जाने के  उत्तम दिन  है/मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक ,टूरिज्म सेक्टर, खेलजगत , स्लेटी रंग की वस्तुओं व् म्यूजिक एल्बम्स के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ साहित्यिक, सामाजिक  व् धार्मिक  गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/ निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/ सुनहरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,  नर्सिंग  होम्स, टूरिज्म सेक्टर, निर्यातक , ट्रेवेल व् लोन  एजेंट्स, मनोचिक्त्सिक, खिलाड़ी, कोरियोग्राफर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/
अंक 3,12,21, 30
आज व्यवसायिक व् सामाजिक क्षेत्रमें आपका वर्चस्व बढ़ेगा/ संतान पक्ष की किसी चिंता  व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज आप कुछ अव्यस्थित व् अनमने से हो सकते हैं/संयमित मन से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/ सोने, नवरतन, ईंधन ,बारूद, भू उत्पादों के विक्रेता ,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल
अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से  पूर्ण कर पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र  व् मित्रगण आपके सहायक हो सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी , राजनैतिक व् सांस्कृतिक  शिष्ट मंडल ,निर्यातक व् टूरिज्म सेक्टर ,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता  रहेंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी विस्तृत होगा/ गृह व्  शिक्षा ऋण एजेंसीज , आर्किटेक्ट्स, सोने सुनहरी,स्लेटी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता, साहित्यकार, नर्सिंग होम्स, मनोचिक्त्सिक ,संगीतकार, टूरिज्म सेक्टर व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति रहेंगे/ अन्तरात्मा की पुकार को अनसुना न  कीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया व् अनर्गल वादविवाद आज आपकी परेशानी  का सबब हो सकते हैं/
अंक 6,15,24
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व पूर्ण करने मैं आपका अधिकांंश समय बीतेगा/ आप अपने प्रियजनं की सुख  सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/सोने,स्टेशनरी ,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता, आंतरिक सज्जाकार,  विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी किसी  समस्या व् शार्ट सर्किट से परेशानी का अंदेशा है/
अंक 7,16,25
आज का दिन गतिशील  व्  व्यवस्ता पूर्ण रहेगा/ व्यवसायिक व् घरेलू  कारणों से यात्रा के अवसर बन सकते हैं/ बेंकर्स ,प्रसूतिगृह, टूरिज्म सेक्टर,निर्यातक ,कोरिओग्राफर्स , मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक ,सोने,सुनहरी व्  वस्तुओं विक्रेता, आर्किटेक्ट्स , सामाजिक कार्यकर्ता  अधिक अनुकूल  रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/

अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक  स्थिति सराहनीय रहेगी/पारिवारिक माहौल भी सुखद रहेगा/परिवार मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए,घर व् ऑफिस का निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है/ कृषक वर्ग, फोटो जर्नलिस्ट, साहित्य्कार , प्रकाशक धर्म प्रचारक, आर्किटेक्ट्स,भू शोध से जुडे  लोग, सोने व् नवरतन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति रहेगी/कुछ उलझनों के बावजूद ,आप अपने पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों  मैं मन रमेगा/कृषक वर्ग, ईंधन,बारूद, नवरतन, भू उत्पादों के विक्रेता, कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक , प्रसूतिगृह ,आर्किटेक्ट्स, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment