Wednesday, February 25, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/2/2015 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/2/2015  गुरुवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव  काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के दृष्टिकोण को समझने व उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने के कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/व्यवस्थित चित से अपने दायित्व पूर्ण करने की चेष्टा कीजिए/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/पारिवारिक दायित्व भी बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक गतिविधियों  के क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बनेगी/सोने,हीरे,सम्पति,वाहन, पेट्रोल,सरसों के तेल के विक्रेता,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,मूवर्स व् पैकर्स,मीडिया ,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक  आज आपकी उलझन बड़ा सकती है/
अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक क्षेत्र मैं सराहनीय उपलब्धियां होंगी/आप स्वतन्त्र रूप से निर्णय लेने व् अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ शिक्षाविद,प्रकाशक धर्म गुरु,मीडिया,आर्किटेक्ट्स,सेना,न्यायपालिका,ईंधन ,वाहन, नवरतन,सोने,हीरे ,कृषि उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/प्रशासनिक स्तर पर सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश  कीजिये/ बुजुर्गों की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये व् वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए / आज कोई नया  प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों की विचारधारा समझने व् उनके साथ सामंजस्य की  नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन में भी अधिक सचेत रहिये/सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/भाग्य अनुकूलता से ,आज आप अपने सामाजिक व पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेता,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,साहित्यकार अपेक्षाकृत सुखद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई बदलाव नहीं ला पाएंगे/क्रोध व् अनर्गल विवाद ,सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी  व् सौदेबाजी आज आपकी परेशानी बढ़ा  सकते हैं/भाग्य  अनुकूलता के फल स्वरुप, आज आप अपने व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/
अंक 7,16,25
आज परिवार व् समाज मैं आपकी राय का मान होगा/ दृढ निश्चय से अपनी कारोबारी योजनाएं को क्रियान्वित कर पाएंगे/पेट्रोल,वाहन हीरे,सोने,सुनहली व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स, मूवर्स व् पैकर्स ,कॉस्मेटिक सर्जन्स मीडिया ,धर्म गुरु , साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 8,17,26
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य अनुकूलता से भी आ[पकी व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आर्किटेक्ट्स,हीरे,सोने,नवरतन,ईंधन ,वाहन ,सम्पति के विक्रेता,कृषक वर्ग ,भू शोधार्थी ,ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स,नर्सिंग होम्स फोटी जर्नलिस्ट, सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपकी उपलब्धियों की राह सुगम बनाएंगे/ पारिवारिक ,सामाजिक व्यवसायिक गतिविधियां प्रभावी ढंग से पूर्ण होगी/ हीरे,सोने,नवरतन, ईंधन, बारूद ,कृषि भूमि के विक्रेता,सेना,न्यायपालिका ,फोटो जर्नलिस्ट,आर्किटेक्ट्स,वास्तु विद, भविष्यवेता ,धर्म गुरु,समाज सेवक व् पत्रकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment