Tuesday, January 6, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 8/1/2015 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  8/1/2015   गुरुवार 
==========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के दृष्टिकोण को समझने  व्  साथ तालमेल बैठाने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए /व्यवस्थित चित  से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स,स्त्रीरोग विशेषज्ञ,मीडिया,प्रकाशक, सोने ,हीरे व् सम्पति,स्टेशनरी के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपका अधिकांश समय लेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं भी कुछ पहचान बनेगी/ सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स ,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु ,शिक्षाविद,प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सोने,हीरे,सम्पति ,सरसों के तेल व् सुनहरी,काले रंग की वस्तुओं,वाहन के विक्रेता अधिक लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक ४,१३,२२,३१
आज विवादास्पद स्थितियों से यथासम्भव  दूर रहिये/ यातायात नियमों की अवहेलना व् बुजुर्गों,उच्च अधिकारियों से वैचारिक म्रभेद आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान  दीजिये  व् आज कोई नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिए /

अंक ५. १४,२३ 
मन की चपलता पर काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज शिक्षाविद,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,सोने व् सुनहरी वस्तुओं व् गृह उपयोगी सामान केविक्रेता अधिक आज आपकी सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/

अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु दैनिकनिर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज आपकी पारिवारिक व् व्यवसायिक,सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ७,१६,२५ 
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/परिवारमें सुख शांति का माहौल रहेगा व  आपकी राय का मान होगा/आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने की स्थिति मैं रहेंगे/सोने,हीरे ,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,मूवर्स एंड पैकर्स ,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपकी व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/धार्मिक  गतिविधियों की ओर  रुझान बढ़ेगा /परिवार मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/ हीरे,कोयले,लोहे,सोने ,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा/आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति की दीर्घ कालीन निवेशक,हीरे,पेट्रोल,वाहन व् भवननिर्माण  सामग्री केविक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment